Bin bulaye baraati viral video

बिन बुलाए बारात में खाना खाकर बुरा फंसा छात्र, बारातियों ने कराया ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल

Bin bulaye baraati viral video बारातियों ने MBA पास शख्स से धुलवाए बर्तन, बिन बुलाए बाराती से बर्तन धुलवाने का वीडियो वायरल

Edited By: , November 30, 2022 / 04:18 PM IST

Bin bulaye baraati viral video: भोपाल। शादियों का सीजन शुरू हो गया है। ऐसे में शादी पार्टियों का सिलसला भी चालू हो गया है। शादी सीजन में कई बार स्टूडेंट्स मौके का फायदा उठाकर खाना खाने चले जाते है। लेकिन जब बिन बुलाए बारातियों पकड़ाते है तो उनकी बुरी दूर्दशा होती है। हाल ही में राजधानी भोपाल से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक शादी में छात्र शादी का खाना खाने पहुंचे तो थे लेकिन वह पकड़ा गए। पकड़े जाने के बाद छात्रों से बर्तन धुलवाए गए।

Bin bulaye baraati viral video: वायरल वीडियो में एक व्यक्ति छात्र से पूछता नजर आ रहा है कि शादी में कैसे आए थे जिसका जबाव देते हुए स्टूडेंट ने कहा कि ऐसे ही खाना खाने आए थे। आगे वीडियो में बाराती छात्र से पूछता है कि फ्री में खाना खाने की सजा है। जिसके जबाव में स्टूडेंट कहता है कि खाना खाया है तो काम तो करना पड़ेगा। आगे छात्र ने बताया कि वह जबलपुर का रहने वाला है, और भोपाल में एमबीए की पढ़ाई करता है। जिसके बाद उन्होंने फ्री में खाना खाने की सजा देते हुए छात्र से बर्तन धुलवाए। साथ ही इस घटना का पूरा वीडियो भी बनाया। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो राजधानी भोपाल की पार्टी का ही बताया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें