PC sharma came in support of digvijay singh

‘बीजेपी ने जब भी कांग्रेस के इस नेता पर लगाए आरोप, तब कोर्ट में मुंह की खानी पड़ी’, समर्थन में उतरे कांग्रेस विधायक

PC sharma came in support of digvijay singh पूर्व CM दिग्विजय सिंह के समर्थन में आए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, पीएम मोदी पर बोला हमला

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 11:14 AM IST, Published Date : April 3, 2023/11:12 am IST

PC sharma came in support of digvijay singh: भोपाल। मध्य प्रदेश में हाल ही में हुए बीजेपी के एक कार्यक्रम के दौरान दिग्विजय सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे इसके बाद एक मामले ने तूल पकड़ लिया है। पी मुरलीधर ने दिग्विजय सिंह को पाकिस्तान का दोस्त बताया था अब इस मामले में पूर्व सीएम प्रदेश प्रभारी पर FIR दर्ज कराने जा रहे है। उधर दिग्विजय सिंह के समर्थन में कांग्रेस विधायक भी उतर गए है। साथ ही पीएम मोदी पर भी जमकर हमला बोला है।

पीएम पर लगाए आरोप

PC sharma came in support of digvijay singh: राजसभा सांसद दिग्विजय सिंह के समर्थन में आए पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि BJP के नेताओं ने जब भी दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाए उन्हें कोर्ट में मुंह की खानी पड़ी। वे पूर्व सीएम को पाकिस्तान का एजेंट बता रहे हैं जबकि, इनके नेता पीएम मोदी नवाज शरीफ से मिलने गए, उनकी माता जी को साड़ी भेंट की। इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी तो जिन्ना की मजार पर फूल चढ़ाकर आए। दिग्विजय सिंह तो कभी पाकिस्तान नहीं गए। अगर दम है तो दिग्विजय सिंह पर मामला दर्ज करें, गिरफ्तार करें। कोर्ट में तो इनको जवाब देना ही होगा।

ये भी पढ़ें- दिग्विजय सिंह ने पी मुरलीधर को किया चैलेंज, कहा- अब कोर्ट में देना जवाब, इस बयान पर मचा बवाल

ये भी पढ़ें- पहले रामलीला फिर रास रचाते नजर आए विधायक जी, साड़ी पहनकर डांस करने का वीडियो वायरल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers