Home Minister targeted the Congress party's sit-in demonstration, said

गृहमंत्री ने कांग्रेस पार्टी के धरना प्रदर्शन पर साधा निशाना, कहा-राहुल जी के लिए भी थोड़ा….

कांग्रेस विधायकों के धरना प्रदर्शन पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पोषण आहार में सारी गड़बड़ियां कमलनाथ  सरकार में हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 16, 2022/1:19 pm IST

भोपाल: समय से पहले ही विधानसभा सत्र के अनिश्चित काल के लिए स्थगित होने और पोषण आहार सहित कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस विधायक आज गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठने वाले है। कांग्रेस विधायकों के धरना प्रदर्शन पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पोषण आहार में सारी गड़बड़ियां कमलनाथ  सरकार में हुई थी। कांग्रेसी महात्मा गांधी के सामने कमलनाथ जी के लिए पश्चाताप करने के लिए जा रहे हैं। मेरी प्रार्थना है कि राहुल गांधी जी के लिए भी पश्चाताप कर लें।

Read More:हाईकोर्ट से भाजपा विधायक को बड़ी राहत, इस मामले में दर्ज थी शिकायत, HC ने कहा कि … 

राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश के किसानों से और नौजवानों से झूठ बोला है,अच्छा है कांग्रेस गांधी प्रतिमा के सामने पश्चाताप करने जा रही है वहीं कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि पोषण आहार घोटाले के मामले पर आज हम विधायक धरना प्रदर्शन करेंगे यह बड़ा घोटाला है विधानसभा में कांग्रेस पार्टी चाहती थी की इस पर चर्चा हो जाए ,मगर सरकार ने अपना वक्तव्य देकर मामला दबा दिया हमको बोलने का मौक़ा नहीं दिया गया इसको लेकर हमने राज्यपाल को कल ज्ञापन भी दिया था । आज उसी मामले पर हम गाँधी प्रतिमा के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे।

Read More:IBC24 के कार्यक्रम ‘स्टार छत्तीसगढ़िया’ में इस हफ्ते होगी एक्ट्रेस सृष्टि देवांगन से मुलाकात