Group Suicide Warning

Group Suicide Warning : गांधी मेडिकल कॉलेज के जूडा ने दी सामूहिक आत्महत्या की चेतावनी, छात्रों ने लिखा पत्र, मचा हड़कंप

Group Suicide Warning : 15 अप्रैल को फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (FAIMA) नई दिल्ली के अध्यक्ष के नाम खुला पत्र लिखा है।

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2024 / 08:03 PM IST, Published Date : April 15, 2024/8:03 pm IST

Group Suicide Warning : भोपाल। भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज के जूडा ने सामूहिक आत्महत्या करने की चेतावनी दी है। सोमवार 15 अप्रैल को फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया मेडिकल एसोसिएशन (FAIMA) नई दिल्ली के अध्यक्ष के नाम खुला पत्र लिखा है। 31 मई को 05 जूडा डॉक्टर्स ने आत्महत्या की चेतावनी दी है। गांधी मेडिकल कॉलेज हमीदिया हॉस्पिटल भोपाल के पते से जारी इस चिट्ठी पर ग्रुप सुसाइड की चेतावनी देने वाले डॉक्टर्स के नाम नहीं हैं। लिहाजा, इसकी विश्वसनीयता पर भी सवाल उठ रहे हैं।

read more : PM Modi on Opposition : ‘सभी संस्थाओं पर बीजेपी का कब्ज़ा’..! विपक्ष के इस आरोप पर पीएम मोदी का करारा जवाब, कहा- ‘नाच न जाने आंगन टेढ़ा’ 

हालांकि, चिट्ठी से प्रबंधन में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि MC में पिछले साल JUDA डॉ आकांशा और डॉ बाला ने आत्महत्या की थी जिसका आरोप प्रोफेसर्स पर लगाया गया था। वहीं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से न्याय की गुहार लगाते हुए कहा था कि आपकी भी बेटी डॉक्टर है और हमारा भी ख्याल रखिये।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp