Kamalnath and dheerendra shastri relation

“महाराज जी अब आपको मुझसे छुटकारा नहीं मिल सकता” कमलनाथ ने धीरेंद्र शास्त्री के साथ बताया अपना खास रिश्ता

Kamalnath and dheerendra shastri relation कांग्रेस में बागेश्वर सरकार का विरोध करने वालों को कमलनाथ का जवाब

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 11:33 AM IST, Published Date : August 8, 2023/11:33 am IST

Kamalnath and dheerendra shastri relation: भोपाल। छिंदवाड़ा के सिमरिया में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा कराई गई जिसे लेकर प्रदेश की राजनीति गरमाई हुई है। सोमवार को छिंदवाड़ा के सिमरिया में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा का समापन हुआ। इस दौरान समापन कार्यक्रम में पहुंचे पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कांग्रेस में बागेश्वर सरकार का विरोध करने वालों को करारा जवाब दिया।

आप मुझसे नहीं पा सकते छुटकारा

Kamalnath and dheerendra shastri relation: उन्होंने कहा कि महाराज जी आप ये मत सोचिएगा कि आपने मुझसे छुटकारा पा लिया है। भविष्य में भी आप मुझसे छुटकारा नहीं पा सकते हैं, क्योंकि मेरे और आपके संबंध हनुमान जी के संबंध है। ये जो संबंध होते हैं, वह आत्मीय होते हैं। इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने धीरेंद्र शास्त्री से दोबारा छिंदवाड़ा आने का आग्रह भी किया।

BJP के प्रचारक की हो रही है पूजा

Kamalnath and dheerendra shastri relation: गौरतलब है कि बीते दिन प्रमोद कृष्णम ने कमलनाथ द्वारा पंडित शास्त्री का स्वागत करने और आरती करने पर तंज कसा था। आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ट्वीट कर लिखा, मुसलमानों की प्रॉपर्टी पर बुलडोजर चलाने और आरएसएस का एजेंडा ‘हिंदू राष्ट्र’ की वकालत करके संविधान की धज्जियां उड़ाने वाले बीजेपी के स्टार प्रचारक की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता।

Kamalnath and dheerendra shastri relation: प्रमोद कृष्णम ने आगे लिखा, आज गांधी की आत्मा रो रही होगी। पंडित नेहरू और भगतसिंह तड़प रहे होंगे। मगर, सेक्युलरिज्म के ध्वजवाहक जयराम रमेश, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सब खामोश हैं। उन्होंने अपने इस ट्वीट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को टैग भी किया है।

ये भी पढ़ें- बड़ा फैसला, 5 आरोपियों को आजीवन कारावास, युवक के साथ किया था ऐसा काम कि धोना पड़ा था जिंदगी से हाथ

ये भी पढ़ें- पुलिस कमिश्नर ऑफिस के सामने होता रहा ऐसा काम, पुलिसकर्मियों को नहीं लगी भनक, अब वायरल हो रहा वीडियो

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें