SUFA terrorist organization in MP

एमपी के इस शहर में होती थी जिहादियों की ट्रेनिंग, करना चाहते थे ये बड़ा काम, NIA ने किया बड़ा खुलासा

SUFA terrorist organization in MP NIA की जांच में हुए कई अहम खुलासे, प्रदेश में होती थी SUFA से जुड़े जिहादियों की ट्रेनिंग

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2023 / 02:33 PM IST, Published Date : July 18, 2023/2:33 pm IST

SUFA terrorist organization in MP: भोपाल। आतंक का गढ़ बनाने के फिराक में प्रदेश में डेरा जमाए आतंकियों के मंसूबे आए दिन नाकाम हो रहे है। हाल ही में आतंकी संगठन SUFA से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। एनआईए द्वारा लगातार चल रही पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो रहे है। हाल ही में ये खबर निकल कर सामने आई है कि मध्य प्रदेश में SUFA से जुड़े जिहादियों को ट्रेनिंग दी जाती थी। यहां जिहादी मानसिकता से जुड़े लोगों की ट्रेनिंग कराई जाती थी।

SUFA terrorist organization in MP: जिसके बाद NIA ने रतलाम में ट्रेनिंग स्थल को अपने कब्जे में लिया है। बता दें इमरान नामक संदिग्ध आतंकी को टीम ने रतलाम से गिरफ्तार किया था। इमरान की गिरफ्तारी सितंबर 2022 में हुई थी। बता दें ये संदिग्ध आतंकी राजस्थान में आतंकी हमला करने का प्लान बना रहे थे। जिसकी भनक प्रदेश की प्रदेश के इंटेलिजेंस को भी नहीं लगी। इस मामले का खुलासा NIA की कार्रवाई के बाद हुआ था। साथ ही ये बात भी सामने आई थी कि रतलाम में लंबे समय से जिहादियों की ट्रेनिंग चल रही थी। साथ ही युवाओं को संगठन से जोड़ने की प्लानिंग भी जोरों शोरो से की जा रही थी।

ये भी पढ़ें- Shivraj cabinet ke faisle: कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, 4% DA के साथ दिया जाएगा 6 माह का एरियर

ये भी पढ़ें- Shivraj cabinet Decisions: शिवराज कैबिनेट की बैठक खत्म, कई अहम प्रस्तावों पर लगी मुहर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें