Rat gnawed dead body kept in mercury in Hamidia Hospital

एक्शन मोड में मंत्री विश्वास सारंग, मर्चुरी में रखे शव कुतरने के मामले पर दिए ये निर्देश

Rats gnaw the dead body kept in mercury हमीदिया अस्पताल में चूहों के मर्चुरी में रखे शव कुतरने पर मंत्री विश्वास सारंग का बयान

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2023 / 12:57 PM IST, Published Date : June 21, 2023/12:54 pm IST

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हमीदिया अस्पताल की मोर्चरी में एक बार फिर शव को चूहों ने कुतर डाला। गांधी मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में चूहों ने एक शव के कान कुतर दिए। परिजनों के हंगामे के बाद चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Read More: फर्जी दिव्यांग प्रमाण पत्र लगाकर लग गए थे नौकरी, अब मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला 

विश्वास सारंग ने कहा है कि प्रदेशभर के शव परीक्षण ग्रह में ऐसी घटनाएं ना हो इसके लिए सभी मेडिकल कॉलेज में मॉडल और मोर्चरी बनाई जाएगी। गौरतलब है कि इससे पहले भी गांधी मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में इसी तरीके का चूहों का उत्पाद सामने आया था। अब एक बार फिर पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Read More: International Yoga Day 2023: योग दिवस पर दिखा अद्भुत नजारा, इंसानों के साथ योगासन करते दिखे पक्षी और डाॅग 

दरअसल, 50 वर्षीय बीआर सिंह के मर्चुरी में रखे शव के कान को चूहों ने कुतरा है। बता दें कि मृतक के परिजनों ने कल शाम 7 बजे मर्चुरी में शव रखवाया था। पोस्टमार्टम के बाद जब शव लेने परिजन पहुंचे तो देखा की डीप फ्रीजर से शव के दोनों कानों से खून बह रहा था। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है इसके पहले भी हमीदिया अस्पताल की मर्चुरी में रखे शव को चूहों ने कुतरा था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें