PM Modi MP Visit: इस दिन MP आएंगे पीएम मोदी, लोकसभा क्षेत्र में चुनावी आमसभा को करेंगे संबोधित |

PM Modi MP Visit: इस दिन MP आएंगे पीएम मोदी, लोकसभा क्षेत्र में चुनावी आमसभा को करेंगे संबोधित

PM Modi MP Visit: इस दिन MP आएंगे पीएम मोदी, लोकसभा क्षेत्र में चुनावी आमसभा को करेंगे संबोधित

Written By :   Modified Date:  April 17, 2024 / 09:38 AM IST, Published Date : April 17, 2024/9:29 am IST

भोपाल। PM Modi MP Visit: लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है। सभी राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच 19 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के मतदान को लेकर चुनाव आयोग ने तैयारियां पूरी कर ली है। वहीं अप्रैल को पीएम मोदी एमपी दौरे पर रहेंगे। जहां वे एक चुनावी सभा को संबोधित कर बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे। इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

Read More: Ram Navami 2024 Wishes: ‘अयोध्या के वासी राम, सदा जपो श्रीराम का नाम’, इन शुभ संदेशों से दें रामनवनी की शुभकामनाएं

बता दें कि 19 अप्रैल को लोकसभा के पहले चरण के मतदान होने को है। जिसके मद्देनजर पीएम मोदी 19 अप्रैल को एमपी दौरे पर रहेंगे। जहां वे बुंदेलखंड में पहला चुनावी दौरा करेंगे और दमोह लोकसभा क्षेत्र में चुनावी आमसभा को करेंगे संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 4 बजे इमलाई में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे।वहीं पीेएम मोदी के दौरे को लेकर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

Read More: Today Rashifal: रामनवमी के बाद पलटने जा रही हैं इन 3 राशियों की किस्मत.. इन जातकों का विवाह योग, इन्हे प्राप्त होगी संतान

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए दमोह कलेक्टर, विधायक जयंत मलैया, कैबिनेट मंत्री लखन पटेल ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। जिसके लिए हजारों पुलिस जवानों की तैनाती की गई है। वहीं दमोह लोकसभा प्रत्याशी राहुल लोधी के समर्थन में जनसभा करेंगे। इसके पहले भी पीएम मोदी विधानसभा चुनाव में भी जनसभा को संबोधित किया था।

 

 

 

 

 
Flowers