Dev murari bapu party

संत देव मुरारी बापू ने भी किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, विधानसभा की 230 सीटों पर उतारेंगे उम्मीदवार

Dev murari bapu party संत देव मुरारी बापू ने भी किया नई पार्टी बनाने का ऐलान, MP के सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे देव मुरारी बापू

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 02:33 PM IST, Published Date : April 10, 2023/2:33 pm IST

Dev murari bapu party: भोपाल। अक्सर विवादों में रहने वाले आचार्य देव मुरारी ने ‘राष्ट्रव्यापी जनता पार्टी’ के बैनर तले मध्य प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने जा रहे है। उनका कहना है संतो के बिना सत्ताधारी दल राजनीतिक पार्टियां बेलगाम हो चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि संत महात्माओं को प्रताड़ित किया जा रहा है, मारा जा रहा है, मठ मंदिरों पर गुंडों माफियाओं का कब्जा हो रहा है। इसलिए संतों का राजनीति में आना जरूरी है।

Dev murari bapu party: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में अभी वर्तमान में एक तरफ जहां राजनीतिक दल चुनाव को लेकर अपनी सियासी बिसात बिछाने में जुट गए हैं। वहीं दूसरी और प्रदेश की सियासत में अब बाबाओं की भी एंट्री हो गई है। 230 सीटों पर संत समाज चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। पूर्व IAS अधिकारी वरद मूर्ति के बाद संत ने नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। बता दें चुनावी साल के तीन महीनों में ही मध्यप्रदेश में 10 से ज्यादा राजनीतिक दल रजिस्टर्ड हो चुके है।

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी के खिलाफ बोलने पर पार्टी ने ही झाड़ दिया था पल्ला, जानें कौन है कांग्रेस नेता ‘मणिशंकर अय्यर’

ये भी पढ़ें- कैलाश विजयवर्गीय के समर्थन में आए कांग्रेस नेता लक्ष्मण सिंह, ट्वीट कर लिखी ये बात

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें