The Kerala Story kaise download kare

क्या PM मोदी पर बनी BBC की डॉक्यूमेंट्री भी होगी टैक्स फ्री?, आखिर क्यों उठने लगी ऐसी मांग?

कांग्रेस समेत विपक्षी दल इस फिल्म के कंटेंट को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 6, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : May 6, 2023/1:22 pm IST

The Kerala Story kaise download kare: मध्यप्रदेश में विवादित फिल्म दी केरल स्टोरी टैक्स फ्री कर दी गई हैं। इसका एलान खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर किया। सीएम ने ट्विटर पर वीडियों पोस्ट करते हुए इस फिल्म के बारे में बताया की आतंकवाद की भयावह सच्चाई को उजागर करती फिल्म ‘The Kerala Story’ मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री की जा रही है।

Read This : The Kerala Story Tax Free: CM ने ट्वीट कर दी जानकारी, बताया आतंकवाद की भयानक सच्चाई को उजागर करने वाली फिल्म

The Kerala Story Download Link: फिल्म विवादित और साम्प्रदायिक

वही अब राज्य के विपक्षी दल कांग्रेस ने इसके जवाब में सरकार से मांग की हैं की विवादित डॉक्यूमेंट्री ‘इंडिया : दी मोदी क्वेश्चन’ को भी प्रदेश में टैक्स फ्री किया जाएँ। इस बारें में मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया हैं की वो चुनावों के वक़्त ही विवादित और सांप्रदायिक फिल्म रिलीज कराती हैं। उन्होंने मांग किया की द केरल स्टोरी की तरह डाक्यूमेंट्री को भी टैक्स फ्री किया जाएँ।

Read More : The Kerala Story Movie Download in Hindi: रिलीज होते ही Leak हुई The Kerala Story, फिल्म के HD क्वॉलिटी में ‘लीक’ होने की खबर

The Kerala Story Box Office Collection: जारी हैं सियासत

The Kerala Story kaise download kare: गौरतलब हैं की केरल स्टोरी के नाम पर बनी फिल्म अपने रिलीज होने से पहले ही चर्चा में थी। कांग्रेस समेत विपक्षी दल इस फिल्म के कंटेंट को लेकर सवाल उठा रहे हैं। वे इस फिल्म को साम्प्रदायिक करार दे चुके हैं जबकि भाजपा का कहना हैं की फिल्म में केरल में आतंकवाद और महिलाओं की स्थिति को सामने रखा गया हैं। इस फिल्म की कहानी और सामग्री को लेकर सियासत फ़िलहाल अपने चरम पर हैं।

BBC Documentry Download Link: देखें क्या कहा था मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक