Bhopal power cut

राजधानी में इन इलाकों में आज 7 घंटे के लिए होगा पॉवर कट, जानें वजह

Bhopal power cut कोलार के कई इलाकों में आज बिजली कटौती, मेंटेनेंस कार्य के कारण रहेगी बिजली कटौती, कई कॉलोनियों में 7 घंटे तक गुल रहेगी बिजली

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2023 / 09:53 AM IST, Published Date : July 13, 2023/9:53 am IST

Bhopal power cut: भोपाल। राजधानी भोपाल में आज कोलार के कई इलाकों में बिजली गुल रहेगी। मेंटेनेंस कार्य के चलते बिजली कटौती की जाएगी। जिसके कचलते कई कॉलोनियों में 7 घंट तक लाइट नहीं रहेगी। बता दें आज सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक पावर कट होगा। जिसके चलते सर्वधर्म सेक्टर ए, दामखेड़ा, स्वर्ण जयंती पार्क, साईं हिल्स और आस पास के क्षेत्रों में बिजली सप्लाई बधित रहेगी।

Bhopal power cut: बता दें कोलार में 33 केवी और 11 केवी क्षमता के फीडर पर बिजली लाइन से जुड़े कई काम किए जाएंगे। इस वजह से इन फीडर से जुड़ी कॉलोनियों में सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बिजली सप्लाई नहीं होगी। इसके लिए बिजली कंपनी ने बुधवार को शटडाउन शेड्यूल जारी किया।

Bhopal power cut: इनमें सर्वधर्म ए सेक्टर दामखेड़ा, क्लोरीन प्लांट, स्वर्ण जयंती पार्क, साई हिल्स और आसपास के क्षेत्र शामिल हैं। बिजली कंपनी ने शेड्यूल में यह साफ जिक्र किया है कि जरूरी होने पर शटडाउन का समय बदला भी जा सकता है। कंपनी ने कोलार में बिजली के काम करने का यह एरिया बदल लिया है।

ये भी पढ़ें- अगस्त तक इन राशियों के जातकों पर होगी धन वर्षा, सावन में बनने जा रहा ये खास राजयोग

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers