Today LIVE Update 26th December 2023
LIVE NOW

Today LIVE Update 26th December 2023: लगभग साढ़े 4 लाख नियोजक शिक्षकों को टेस्ट पास करने के बाद राज्य कर्मियों का दर्जा दिया जाएगा: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

Today LIVE Update 26th December 2023: About 4.5 lakh employer teachers will be given the status of state employees after passing the test

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2023 / 11:02 PM IST, Published Date : December 25, 2023/6:10 am IST

Today LIVE Update 26th December 2023: पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा मिलने पर कहा “…आज बड़ा निर्णय लिया गया है लगभग साढ़े 4 लाख नियोजक शिक्षकों को टेस्ट पास करने के बाद राज्य कर्मियों का दर्जा दिया जाएगा…हमने जो भी वादे किए थे उन्हें हम पूरा कर रहे हैं।”

Today LIVE Update 26th December 2023: लखनऊ। समाजवादी पार्टी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा, “स्वामी प्रसाद मौर्य अखिलेश यादव की भाषा बोल रहे हैं… समाजवादी पार्टी का एक इतिहास रहा है, इन्होंने समय-समय पर आतंकवादियों का साथ दिया है और जिस तरह घमंडिया गठबंधन के नेता चाहे DMK के नेता हों हिंदी भाषी लोगों, सनातन पर बयान दे रहे हैं उसका जवाब जनता देगी।”

MP Mohan Cabinet Meeting Live Update: भोपाल। मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव कैबिनेट की पहली बैठक आज मंत्रालय में हुई। इस बैठक में सीएम ने मंत्रियों के साथ सरकार की प्राथमिकताओं के बारे में चर्चा की है। सूत्रों की माने तो इस बैठक विभागों के बंटवारों को लेकर चर्चा की गई है। इसके साथ ही आने वाले दिनों के लिए रोड मेप तैयार किया गया है।

MP Mohan Cabinet Meeting Live Update: बता दें मध्य प्रदेश में बीते दिन मुख्यमंत्री की शपथ के 12 दिन बाद सीएम मोहन यादव की कैबिनेट का विस्तार हो चुका है। कल 28 मंत्रियों ने शपथ ली है, जिनमें कई मंत्री पहली बार विधायक बनकर आए थे। इसके साथ ही बीजेपी आलाकमान ने अपने मंत्रिमंडल विस्तार के जरिए जातिगत समीकरण साधने की कोशिश की है।

 

भोपाल: मध्य प्रदेश में कल हुए मंत्रिमंडल विस्तार के बार आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन योदव की आज पहली बार कैबिनेट की बैठक कर रहे है। सीएम इस दौरान अलग-अलग विभागों के कामकाज की समीक्षा करते हुए अहम मुद्दों पर नए मंत्रियों के साथ मंत्रणा कर रहें है। इसके ठीक बाद सीएम दोपहर 1 बजे मंत्रालय में सभी संभागों के प्रभारी अधिकारियों (ACS और ADG) के साथ बैठक करेंगे और उनसे योजनाओं के बारे में जानकारी लेंगे। बताया जा रहा हैं कि इस बैठक में मुख्य तौर पर नए मंत्रियों के विभागों को लेकर चर्चा होगी।

कल हुए मंत्रिमंडल के गठन कल बाद आज मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पहली बार अपनी कैबिनेट की पहली मीटिंग करेंगे। सीएम इस दौरान अलग-अलग विभागों के कामकाज की समीक्षा करते हुए अहम् मुद्दों पर नए मंत्रियों के साथ मंत्रणा करेंगे। मंत्रालय में बुलाई गई यह मीटिंग सुबह 11 बजे शुरू होगी। वही इसके ठीक बाद सीएम दोपहर 1 बजे मंत्रालय में सभी संभागों के प्रभारी अधिकारियों (ACS और ADG) के साथ बैठक करेंगे और उनसे योजनाओं के बारे में जानकारी लेंगे। बताया जा रहा हैं कि इस बैठक में मुख्य तौर पर नए मंत्रियों के विभागों को लेकर चर्चा होगी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

The liveblog has ended.