triple talaq case in bhopal : Fresh case of triple talaq came in Bhopal

पत्नी पूरी नहीं कर पाई डिमांड, तो बौखलाए पति ने कहा- तलाक-तलाक-तलाक, जानकर हो जाएंगे शर्मसार

triple talaq case in bhopal : देश में तीन तलाक के मामले रूकने के नाम नहीं ले रहे है मप्र की राजधानी भोपाल में तीन तलाक का मामला सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 25, 2022/2:05 pm IST

भोपाल। triple talaq case in bhopal : देश में तीन तलाक के मामले रूकने के नाम नहीं ले रहे है। अभी भी ऐसे मामले सामने आते जा रहे है। वहीं कुछ मामले फाइलों में दब जाते है। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन तलाक का ताजा मामला सामने आया है। दरअसल,आरोपी सलीम शाह दहेज को लेकर अकसर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। गरीब तबके की पीड़िता ने अपने परिवार की हैसियत से कई बार सलीम की डिमांड भी पूरी की। लेकिन लोभी सलीम लगातार 24 वर्षीय पीड़िता को प्रताड़ित करता रहा। जब सलीम की दरिंदगी लगातार बढ़ने लगी तो पीड़िता ने सलीम का विरोध किया। इसके बाद सलीम ने पीड़िता के साथ जमकर मारपीट कर तीन बार तलाक-तलाक-तलाक बोलकर घर से निकाल दिया।

read more : कभी ‘कमल’ के थे खास, लेकिन अब ‘कमल’ के पास, प्रदेश की राजनीति के कद्दावर नेता हैं नरेंद्र सलूजा 

triple talaq case in bhopal : पुलिस एफआईआर में बताया गया है कि पीड़िता की शादी सलीम से 2019 में हुई थी। एक साल बाद एक बच्ची भी हुई। इसके बाद से ही सलीम का व्यवहार बदल गया था। अकसर मारपीट। दहेज की मांग कर तलाक की धमकी भी पीड़िता को देता। छोला थाना पुलिस ने तीन तलाक। दहेज प्रताड़ना। और आए दिन मारपीट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस आरोपी सलीम की तलाश में जुट गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें