Mirchi Baba is looking for a lawyer: अब क्या होगा मिर्ची बाबा का?

अब क्या होगा मिर्ची बाबा का? केस लड़ने तैयार नहीं कोई वकील, जानिए किस मामले में खा रहे जेल की हवा

Mirchi Baba is looking for a lawyer: अब क्या होगा मिर्ची बाबा का? केस लड़ने तैयार नहीं कोई वकील, जानिए किस मामले में खा रहे जेल की हवा

Edited By: , August 14, 2022 / 11:43 AM IST

Mirchi Baba is looking for a lawyer: भोपाल। रायसेन की महिला से दुष्कर्म के आरोप में गांधी नगर सेंट्रल जेल में बंद मिर्ची बाबा को अपने लिए वकील की तलाश है। बाबा ने जेल प्रबंधन से संपर्क कर यह बात रखी है। जिसके बाद उन्हें कानूनी सहायता उपलब्ध कराने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। बाबा के केस को लड़ने से फिलहाल जिला न्यायालय के किसी भी वकील ने रुचि नहीं दिखाई है। 22 अगस्त को महिला थाना पुलिस मिर्ची बाबा के खिलाफ केस डायरी न्यायालय में प्रस्तुत करेगी।

ये भी पढ़ें- आजादी का अमृत महोत्सव: फहराया ऐतिहासिक 22 हजार फीट का तिरंगा, उंचाई से दिखा मनमोहक नजारा

कांग्रेस नेता से भी मांगी मदद

Mirchi Baba is looking for a lawyer:  न्यायालय में प्रस्तुत होने के बाद बाबा को अपना पक्ष रखने के लिए किसी वकील की आवश्यकता है। बाबा ने इस मामले में कुछ कांग्रेस नेताओं को भी संदेश भेजकर सहायता मांगी है। इधर मिनाल रेसीडेंसी स्थित मकान को सील करने के बाद पुलिस बाबा के बाकी नौकर चाकर और भक्तों की तलाश कर रही है। जेल जाने के बाद से बाबा के संपर्क में रहने वाले लगभग सभी लोग भूमिगत हो गए हैं। महिला थाना पुलिस ने इस मामले में रायसेन की महिला के बयान दर्ज करने के बाद मिनाल रेसीडेंसी वाले घर की तलाशी ली थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें