BJP MP Rakesh Singh targeted Rahul Gandhi

बीजेपी सांसद राकेश सिंह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, याचिका खारिज होने पर कही ये बात

BJP MP Rakesh Singh targeted Rahul Gandhi: मानहानि मामले में राहुल गांधी की याचिका गुजरात हाईकोर्ट से भी ख़ारिज होने पर सियासत गर्मा गई है।

Edited By :   Modified Date:  July 7, 2023 / 04:26 PM IST, Published Date : July 7, 2023/4:26 pm IST

BJP MP Rakesh Singh targeted Rahul Gandhi : जबलपुर। मोदी सरनेम मानहानि मामले में राहुल गांधी की याचिका गुजरात हाईकोर्ट से भी ख़ारिज होने पर सियासत गर्मा गई है। लोकसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक और जबलपुर के सांसद राकेश सिंह ने राहुल पर तीखा बयान दिया। राकेश सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को ये भ्रम है कि देश के प्रधानमंत्री की कुर्सी पर उनका वंशानुगत अधिकार है। राकेश सिंह ने कहा कि इसी भ्रम में राहुल गांधी खुद को संविधान से ऊपर मानते हैं लेकिन उन्हें समझना होगा कि खुद को कानून से ऊपर समझने वालों का यही हश्र होता है।

read more : खुले बाजार में धान बेचने को लेकर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे का बयान आया सामने, कही ये बात

BJP MP Rakesh Singh targeted Rahul Gandhi : राहुल गांधी की याचिका ख़ारिज होने के बाद राकेश सिंह ने कहा कि देश की अदालतें भी स्तरहीन राजनीति को बर्दाश्त नहीं करतीं और अब राहुल वो सब भुगतने तैयार रहें जो उन्होने किया है। इधर शहडोल के बाद छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में पीएम मोदी की सभा को राकेश सिंह ने ऐतिहासिक बताया।

read more : खुले बाजार में धान बेचने को लेकर कैबिनेट मंत्री रविंद्र चौबे का बयान आया सामने, कही ये बात

राकेश सिंह ने कहा कि इतिहास में ये पहली बार हो रहा है जब देश के प्रधानमंत्री आदिवासियों के इतने नज़दीक जा रहे हैं और इसीलिए आदिवासी समाज के बीच पीएम मोदी की विश्वसनीयता तेजी से बढ़ रही है। राकेश सिंह ने कहा कि शहडोल और रायपुर में पीएम मोदी की सभाओं का फायदा बीजेपी को ज़रुर होगा।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers