Lok Sabha Election 2024

Imarti Devi : ‘ग्वालियर-चंबल की चारों लोकसभा सीटों पर होगा BJP का कब्जा’..! इमरती देवी ने कर दिया बड़ा वादा, जीतू पटवारी को लेकर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024 : इमरती देवी ने कहा है कि ग्वालियर चंबल अंचल की चारों की चार सीटों पर कांग्रेस की सफाई होगी।

Edited By :   |  

Reported By: Nasir Gouri

Modified Date:  May 23, 2024 / 05:39 PM IST, Published Date : May 23, 2024/5:39 pm IST

Lok Sabha Election 2024 : ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री इमरती देवी ने ग्वालियर में बड़ा बयान दिया है। इमरती देवी ने कहा है कि ग्वालियर चंबल अंचल की चारों की चार सीटों पर कांग्रेस की सफाई होगी, BJP चारों की चार सीटें जीतेगी। कांग्रेस तो विधानसभा में भी हवा में उड़ रही थी। अभी भी हवा में उड़ रही है उन्हें रोक थोड़ी सकता है कोई। इसके साथ ही फूल सिंह बरैया के भिंड लोकसभा सीट से चुनाव जीतने के बाद भांडेर विधानसभा सीट पर इमरती देवी के चुनाव लड़ने की खबरों पर कहा मैं भांडेर से चुनाव नहीं लडूंगी। मैं डबरा में ही रहूंगी डबरा से ही चुनाव लड़ती हूं, भांडेर से नहीं लडूंगी चुनाव वहां के लोगों को ही मिलना चाहिए मौका वहाँ भी नेता है।

read more : Benefits of Sattu Drink : रोजाना खाली पेट पिएं सत्तू ड्रिंक, मिलेंगे ये गजब के फायदे 

लोकसभा चुनाव के दौरान अभी हाल ही में हुए खुद के वायरल ऑडियो को लेकर इमरती ने कहा वह तो झूठ ऑडियो थे कोई एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर झूठ उड़ा दिए। जीतू पटवारी के पिछले दिनों इमरती पर दिए गए बयान को लेकर इमरती ने कहा जीतू पटवारी ने जो कहा था, उसके लिए FIRदर्ज कराई है, अशोकनगर से जिला पंचायत सदस्य हैं शीला उन्होंने भी वहां पर रिपोर्ट करी है।

 

जीतू पटवारी की गिरफ्तारी को लेकर बोली मैंने रिपोर्ट करी है तो गिरफ्तारी तो चाहेंगे ही। अपने बयान पर जीतू पटवारी के माफी मांगने को लेकर इमरती ने कहा पहले जूता दे लो फिर माफी मांग लो, मैं ऐसी माफी नहीं मानती। इमरती ने मुख्यमंत्री और प्रशासन से निवेदन करते हुए कहा है कि उन्हें जल्दी से जल्दी उठा कर जेल में डालें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो