BJP MP Dnyaneshwar Patil's video citing Ladli Bahna Yojana goes viral

Burhanpur News: ‘कमल के फूल का बटन दबाना है.. नहीं तो भूल जाना एक-एक हजार रुपये’ भाजपा सांसद का वीडियो वायरल

'कमल के फूल का बटन दबाना है.. नहीं तो भूल जाना एक-एक हजार रुपये' Video of BJP MP citing Ladli Bahna Yojana goes viral

Edited By :   Modified Date:  May 16, 2023 / 01:22 PM IST, Published Date : May 16, 2023/1:16 pm IST

BJP MP Dnyaneshwar Patil’s video citing Ladli Bahna Yojana goes viral: बुरहानपुर। खंडवा लोकसभा से भाजपा सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल द्वारा शासकीय कार्यक्रम में कलेक्टर की मौजूदगी में जिले की महिला मतदाताओं को लाडली बहना योजना का हवाला देते हुए 1000 रु का प्रलोभन देते हुए कहा है, कि आपको कमल के फूल का बटन दबाना है वही सांसद ने महिलाओ को कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो एक-एक हजार रुपये भुल जाना, अब इसको लेकर जिले में सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयोग से की है।

read more: आ गई 10वीं -12वीं रिजल्ट जारी होने की तारीख, छात्र इस तरह जान सकेंगे अपना परिणाम 

बुरहानपुर जिले के ग्राम इच्छापुर में किसान ब्याज माफी योजना के नाम से शासकीय कार्यक्रम जिला प्रशासन द्वारा आयोजित किया गया था, जिसमें क्षेत्रीय सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल भी मौजूद थे। इस दौरान सांसद ज्ञानेंश्वर पाटिल ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि यदि आपको ₹1000 महीना चाहिए तो भाजपा के कमल के फूल का बटन दबाना.. नहीं तो एक हजार रुपए महीना मिलेगा नहीं, सोच लेना कुछ मिलने वाला नहीं है।

read more: उम्र से बड़ी लड़की को प्यार में फंसाने के लिए फेंका जाल, गर्भवती होने पर कर दिया ये कांड 

BJP MP Dnyaneshwar Patil’s video citing Ladli Bahna Yojana goes viral: कुछ लोग आपके पास आकर आपको बहकाने का काम करेंगे। सांसद ज्ञानेंश्वर पाटिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।जिसके बाद जिले की सियासत गर्मा गई है। कांग्रेस को एक बड़ा मुद्दा मिल गया है। कांग्रेस प्रदेश महासचिव अजय रघुवंशी ने सांसद ज्ञानेंश्वर पाटिल पर पलटवार करते हुए कहा कि शासकीय आयोजन में इस तरह पार्टी का प्रचार कर महिलाओं को धमकाना ये भाजपा का असली चेहरा है। IBC24 से दिलीप बंटी नागोरी की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें