Together with the lover, the husband was put to death, the court heard

प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, अदालत ने सुनाई ऐसी जिसे सुनकर रह जाएंगे दंग

बुरहानपुर के जिला न्यायालय की विशेष न्यायाधीश आतुल्य सराफ की कोर्ट ने प्रेमी से हत्या करवाने वाली पत्नी सहित 4 को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : September 15, 2022/8:35 pm IST

बुरहानपुर: Wife killed her Husband with Boyfriend   बुरहानपुर के जिला न्यायालय की विशेष न्यायाधीश आतुल्य सराफ की कोर्ट ने प्रेमी से हत्या करवाने वाली पत्नी सहित 4 को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। बुरहानपुर में प्रेमी और उसके दोस्तों से अपने ही पति की हत्या करने वाली पत्नी को तमाम उम्र काल कोठरी में बितानी होंगी दरअसल आज जिला न्यायालय की विशेष न्यायाधीश आतुल्य सराफ की अदालत ने हत्या की साजिश में शामिल पत्नी क्षमा बाई उसके प्रेमी जीतू सहित किशोर और गोकुल को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।

Read More:स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, आपत्तिजनक हालत में 19 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार 

गला रेत कर की हत्या

आपको बता दे हत्या का मामला इसलिये भी दिलचस्प है कि क्योकि पुरी कहानी फिल्मी है शहर के आलमगंज में रहने वाली क्षमा बाई का क्षेत्र के ही जीतू नामक युवक से प्रेम हो गया था पति इनके प्रेम में अड़चन बना हुआ था क्षमा बाई ने प्रेमी जीतू से उसकी हत्या का षड्यंत्र रचा जिसके बाद जीतू ने अपने दो दोस्त किशोर और गोकुल के साथ शंकर को शराब और कबाब की पार्टी दी शंकर को इतनी शराब पिलाई की वो नशे में चूर हो गया जिसके बाद आरोपी शंकर को बाइक पर बैठाकर निबोला थाना क्षेत्र के ठाटर बलडी के जंगल मे लेकर गए और ब्लेड से हमला कर उसकी रस्सी से गला रेतकर हत्या कर दी।

Read More:Roger Federer Retirement: टेनिस के महान खिलाड़ी रोजर फेडरर ने की संन्यास की घोषणा, 20 बार रह चुके हैं ग्रैंड स्लैम चैम्पियन

 
Flowers