Police Caught six Girl and 13 boys in Objectionable condition

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश, आपत्तिजनक हालत में 19 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

स्पा सेंटर में आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने दी दबिश : Police Caught siX Girl and 13 boys in Objectionable condition

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : September 15, 2022/8:06 pm IST

इंदौरः Police Caught six Girl मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक बार फिर एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यहां स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। क्राइम ब्रांच पुलिस छापेमार कार्रवाई करते हुए मौके से 6 लड़कियां और 13 लड़कों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही मौके से बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें और  आपत्तिजनक चीजें बरामद की है।
Police Caught six Girl मिली जानकारी के अनुसार पलासिया थाना क्षेत्र के गीता भवन के पास स्थित एक स्पा सेंटर में ये सेक्स रैकेट चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच ने ये बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस को दबिश के दौरान यहां आपत्तिजनक हालत में युवक युवती मिले। साथ ही आपत्तिजनक सामग्री और नशीले पदार्थ रखे थे। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से मिली सामग्री जब्त कर ली है। पकड़ाई युवतियों में अधिकतर इंदौर ओर आसपास के क्षेत्रों की है जो संचालक के बुलाने पर आती थी।
बता दें कि शहर के विभिन्न इलाकों में कई स्पा सेंटर हैं। इनमें से कई में देह व्यापार पकड़ा जा चुका है। इससे पहले भी कई अड्डों पर दबिश देकर पुलिस भंडाफोड़ कर चुकी है। फिर भी इस तरह के कई अड्डे अब भी चोरी छुपे चल रहे हैं। हाल ही में  हुई कार्रवाई तो और भी चौंकाने वाली है। क्योंकि यहां जमकर नशाखोरी हो रही थी। पुलिस को मौके से भारी मात्रा में शराब और हुक्के मिले हैं।