HC On Dheerendra Shastri Video

Jabalpur News: धीरेंद्र शास्त्री से जुड़े वीडियो का मामला, हाईकोर्ट ने 2 हफ्ते के अंदर मांगा जवाब

HC On Dheerendra Shastri Video धीरेंद्र शास्त्री के शिष्य ने दायर की अवमानना याचिका, बागेश्वर महाराज से जुड़े वीडिया का है मामला

Edited By :   Modified Date:  January 18, 2024 / 03:18 PM IST, Published Date : January 18, 2024/3:18 pm IST

HC On Dheerendra Shastri Video: जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर हाईकोर्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, यूट्यूब और एक्स के खिलाफ अदालत की अवमानना के नोटिस जारी किया हैं। मामला कोर्ट के आदेश के बावजूद सोशल मीडिया से आपत्तिजनक कंटेंट्स ना हटाने का है।

HC On Dheerendra Shastri Video: दरअसल, जबलपुर हाईकोर्ट ने बागरेश्वर धाम के पण्डित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ वायरल हो रहे आपत्तिजनक बयानों वाले कंटेंट्स सोशल मीडिया से हटाने के आदेश दिए थे जिनका पालन नहीं किया गया। मामले में पण्डित धीरेन्द्र शास्त्री के एक शिष्य रंजीत पटेल ने हाईकोर्ट में अवमानना याचिका दायर की थी।

HC On Dheerendra Shastri Video: इसमें कहा गया था कि कोर्ट के आदेश के बावजूद आपत्तिजनक कंटेंट्स ना हटाए जाने से उनकी धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं और सोशल मीडिया कंपनियों के द्वारा न्यायालय की अवमानना भी की जा रही है। मामले पर सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने यूट्यूब, फेसबुक, एक्स के जिम्मेदार अधिकारियों को अवमानना के नोटिस जारी कर 2 हफ्तों में जवाब मांगा है।

ये भी पढ़ें- Mumbai Crime News: ब्रेकअप से परेशान प्रेमी ने रची साजिश , ‘L01-501’ से हुआ मौत का खुलासा

ये भी पढ़ें- Indore News: कोचिंग में बैठे-बैठे अचानक गिरा छात्र, साइलेंट अटैक ने ली एक और जान! घटना का वीडियो आया सामने

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers