CM Shivraj inaugurated the flyover connecting the three routes

सीएम शिवराज ने तीन मार्गोें को जोड़ने वाले फ्लाईओवर का किया लोकार्पण, 6 साल से था निर्माणाधीन

सीएम शिवराज ने तीन मार्गोें को जोड़ने वाले फ्लाईओवर का किया लोकार्पण! CM Shivraj inaugurated the flyover connecting the three routes

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 25, 2021/5:46 pm IST

सतना: CM Shivraj inaugurated the flyover मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सतना के सिमरिया चौराहा में 63 करोड़ की लागत से बने फ्लाईओवर का वर्चुअल उद्घाटन किया है। साथ ही स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन पर हुए इस फ्लाईओवर उद्घाटन समारोह में उन्होंने फ्लाईओवर का नाम अटल बिहारी बाजपेई फ्लाईओवर रखने का ऐलान भी किया।

Read More: कर्ज माफी का इंतजार करते रह गए किसान, इधर 30 हजार से अधिक किसानों को बैंक से आ गया नोटिस

CM Shivraj inaugurated the flyover आपको बता दें कि पन्ना से रीवा की ओर जाने वाले मार्ग के सिमरिया चौराहा में यह फ्लाईओवर बनाया गया है, जो पिछले 6 साल से निर्माणाधीन था। यह फ्लाईओवर चौराहे के तीन तरफ जाने वाले मार्गों को आपस में जुड़ेगा, जिसमें रीवा से पन्ना व पन्ना से रीवा की ओर और सिमरिया की ओर जाने वाले वाहनों के लिए उपयोगी होगा।

Read More: आखिर कहां गए कांग्रेस के नव निर्वाचित पार्षद? सभी का मोबाइल भी आ रहा बंद

ज्ञात हो कि सतना के बीच से गुजरने वाले इस मार्ग में सबसे हैवी ट्रैफिक रहता था, इसके चलते आए दिन दुर्घटनाएं व ट्रैफिक जाम की समस्या आम जनता को होती थी। फ्लाईओवर बनने से आम जनता का मानना है कि ट्रैफिक बांटने से जाम की समस्या और दुर्घटनाओं भी कम होंगी इस लोकार्पण कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर राज्य मंत्री रामखेलावन पटेल सतना सांसद सतना कलेक्टर सतना एसपी के साथ अन्य जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में आम जनमानस मौजूद रहा।

Read More: यहां मेडिकल कॉलेज में हुआ कोरोना ब्लास्ट, 33 छात्र मिले संक्रमित, सभी छात्रों को किया गया क्वारंटाइन