CM Shivraj's election marathon: सीएम शिवराज ने जनता से की चाय पर चर्चा

सीएम शिवराज की चुनावी मैराथन, सुबह-सुबह अपनो के साथ मामा की चाय पर चर्चा

CM Shivraj's election marathon: सीएम शिवराज ने जनता से की 'मामा की चाय- अपनों के साथ' चर्चा, प्रत्याशियों के समर्थन में मांगे वोट

Edited By: , July 3, 2022 / 09:40 AM IST

CM Shivraj’s election marathon: भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनावी माहौल है ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह से ही चुनावी मोड में नजर आए। सीएम ने राजधानी भोपाल में सुबह 8 बजे भोपाल के 12 नंबर स्टॉप पर मामा की चाय- अपनों के साथ के दौरान जनता से चर्चा की। यहां उन्होंने महापौर और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनता से चाय पर चर्चा की। इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के पूर्व पार्षद ने की बीजेपी की सदस्यता ली।

ये भी पढ़े- Aaj Ka Rashifal 03 July 2022: सूर्य से सीखे अनुशासित जीवन | रविवार को करें ये उपाय

एमपी में सबको मिलेगा घर

CM Shivraj’s election marathon: इलेक्शन मोड में नजर आए सीएम शिवराज ने संबोधित करते हुए कहा कि जनता का पैसा राशन में खर्च नहीं होने देंगे। पार्टी ने ये फैसला किया है कि पूरे मध्यप्रदेश की धरती पर किसी गरीब को बिना जमीन के नहीं रहने दिया जाएगा। रहने के लिए हर गरीब को प्लॉट दिया जाएगा। इसके लिए भू आवास योजना बनाई जाएगी। आगे सीएम ने कहा कि शहर में जिनके पास जमीन है उनको पट्टा दिया जाएगा लेकिन किसी को कब्जा नहीं करने देंगे। इस दौरान उन्होंने माफियाओं को धमकाते हुए कहा कि भू माफिया से जमीन छुड़ाकर गरीबों को दूंगा वह भी डंके की चोट पर।

ये भी पढ़े- Lok Gayak Mohan Kurre | Chhattisgarh Lok Geet | छत्तीसगढ़ी लोक गीत संगीत | Chhattisgarh Ke Rang

पूर्व सीएम पर साधा निशाना

CM Shivraj’s election marathon: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने उद्बोधन के दौरान पीसीसी चिफ कमलनाथ पर भी जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि अगर गरीब के बच्चे में बुद्धि है तो उसे भी पढ़कर बड़े पद पर पहुंचने का अधिकार है। कमलनाथ ने संबल योजना बंद कर बहुत बड़ा पाप किया है। उन्होंने गरीबों की संबल योजना बंद कर दी। जिसके बाद इस योजना के तहत मैंने तय किया है कि गरीब बच्चे का एडमिशन IIT,IIM,MEDICAL INSTITUES  में होता है तो उनकी फीस भरने का इंतजाम मामा (सीएम शिवराज) करेगा।

ये भी पढ़े- अपार्टमेंट की 29वीं मंजिल से गिरकर तीन साल के मासूम की मौत, मां-बाप का रो रोकर हुआ बुरा हाल

उम्मीदवारों के पक्ष में किया प्रचार

CM Shivraj’s election marathon: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सुबह की चाय की चर्चा के दौरान कहा कि मैंने जो योजनाएं बनाई है उनके क्रियान्वयन के लिए महापौर और पार्षद जरूरी है, लेकिन अगर कांग्रेस के महापौर बनेंगे तो क्या वह मेरी बात सुनेंगे, मैं बोलूंगा बाएं जाने वो दाएं जाएंगे और ऐसे में सारे काम अटक जाएंगे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी से महापौर प्रत्याशी मालती राय को जिताने की बात कही आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी की प्रत्याशी को जिताने के बाद  विकास की पूरी जिम्मेदारी मामा की होगी।

ये भी पढ़े- आज बैकुंठपुर ​के दौरे पर रहेंगे सीएम भूपेश बघेल, आयोजित आदिवासी सम्मेलन में होंगे शामिल

सीएम के मैराथन कार्यक्रम

CM Shivraj’s election marathon: भोपाल में 6 जुलाई को होने वाले मतदान से पहले पार्टी के मुखिया जनता को लुभाने के लिए जनता के बीच पहुंचकर समर्थन में वोट मांग रहें है। इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान का मैराथन प्रचार जारी है। सीएम शिवराज आज भोपाल, जबलपुर, सिंगरौली और ग्वालियर चुनाव प्रचार करेंगे। यहां वे पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर जनसभा को करेंगे संबोधित सीएम ने सुबह 7.30 बजे भोपाल की महापौर प्रत्याशी  मालती राय और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में 12 नंबर मल्टी, गणगौर मंदिर पर चाय पर चर्चा की। इसके बाद सुबह 9 बजे भोपाल के ईदगाह में हितग्राही सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे जबलपुर रवाना होंगे यहां सुबह 10.30 बजे जबलपुर केंट और पश्चिम विधानसभा में महापौर प्रत्याशी डॉ. जितेन्द्र जामदार और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंने के बाद वे सिंगरौली रवाना होंगे यहां दोपहर 1.30 बजे सिंगरौली में महापौर प्रत्याशी चन्द्रप्रताप विश्वकर्मा और पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में मोरवा और बैढ़न में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम 7 बजे ग्वालियर में महापौर प्रत्याशी  सुमन शर्मा के समर्थन में रोड शो कर जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

खबरे और भी है…

 

#HarGharTiranga