Congress district president will be changed in MP

नए साल में नई टीम के साथ दिखेंगे कमलनाथ, इन जिलों के बदले जाएंगे जिलाध्यक्ष, दिल्ली में हुई बैठक

Congress district president will be changed in MP: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस संगठन में जल्द ही बड़े बदलाव हो सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 26, 2022 / 12:51 PM IST, Published Date : December 26, 2022/12:49 pm IST

Congress district president will be changed in MP : भोपाल। मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस संगठन में जल्द ही बड़े बदलाव हो सकते हैं। इसे लेकर शनिवार को दिल्ली में हाई लेवल मीटिंग हुई। जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ मध्यप्रदेश कांग्रेस के चीफ कमलनाथ, नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह और दिग्विजय सिंह मौजूद रहे। बैठक में विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस संगठन में जरूरी बदलाव पर चर्चा हुई। प्रदेश स्तर से लेकर ब्लॉक अध्यक्षों की परफॉर्मेंस पर बात हुई। ऐसे में संभावना है कि ग्वालियर, भोपाल समेत कई बड़े जिलों में जिलाध्यक्ष जल्दी बदले जा सकते हैं।

read more : सीएम ने पीएम मोदी से की मुलाकात, G 20 समिट के बारे में दी जानकारी, लगभग 1 घंटे तक चली गुफ़्तगू

Congress district president will be changed in MP : बैठक में फैसला लिया गया कि एमपी में नए साल में कांग्रेस संगठन में बदलाव हो सकता है। ग्वालियर-चंबल में कई जिला-ब्लॉक अध्यक्ष बदलेंगे। ग्वालियर चंबल में सियासी बदला लेने की कांग्रेस की तैयारी है। बीजेपी में शामिल होने वाले 22 विधायकों में से ज्यादातर इसी अंचल से है। इन क्षेत्रों में कांग्रेस को चुनावी नजरिए से मजबूत करने के लिए फेरबदल किए जाएंगे। ग्वालियर, शिवपुरी, भिंड, निवाड़ी, मुरैना, अशोकनगर,श्योपुर समेत करीब 16 जिलों के अध्यक्षों को बदलने पर चर्चा हुई है। सूत्रों की मानें तो जिलाध्यक्षों की नई लिस्ट भी अगले हफ्ते तक जारी हो सकती है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers