Congress MLA Lodhi

‘तुम्हारी औकात बता देंगे…मां का दूध पिया है तो हमसे संवाद करो’ ये क्या बोल गए नेताजी

Congress MLA Lodhi बीजेपी नेताओं को औकात दिखाने की धमकी दे बोले कांग्रेस विधायक- मां का दूध पीया हो तो हमसे आकर संवाद करो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : November 20, 2022/4:07 pm IST

Congress MLA Lodhi: सागर। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आने वाली है जिसे लेकर कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने पूरी तैयारियां कर ली है। इतना ही नहीं यात्रा में शामिल होने के लिए नेताओं ने कई दिनों पहले से दौड़ना और एक्सरसाइज करना भी शुरू कर दिया। जिससे वे यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदम ताल मिलाकर चल सकें। लेकन उससे पहले कांग्रेस नेता ने कांग्रेस के एक नेता ने नया मोर्चा खोल दिया है। दरअसल, बंडा के कांग्रेस विधायक बंडा में भारत जोड़ो उप यात्रा निकाली थी इस दौरान वे कुछ ऐसा बोल गए जिससे नया विवाद पैदा हो गया। हालांकि ये वीडियो सप्ताहभर पुराना बताया जा रहा है।

कांग्रेस विधायक ने बीजेपी को ललकारा

Congress MLA Lodhi: बंडा विधानसभा से कांग्रेस विधायक तरवर लोधी ने बीजेपी को ललकारते हुए कहा कि मां का दूध पिया हो तो हमसे बात करो, तुम्‍हारी औकात दिखा देंगे। बुधवार को बंडा कांग्रेस विधायक तरवर सिंह लोधी ने बंडा नगर के बरा चौराहा पर आम सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। कांग्रेस विधायक ने कहा, “अगर तुमने मां का दूध पिया हो तो हमसे आकर बात करो हम बताएंगे तुम्हारी औकात। गरीबों का खाने वाले, राशन दबा कर खाने वाले आज नेतागिरी करने सड़क पर आ गए हैं भारतीय जनता पार्टी के ये लोग।” उन्होंने कहा, “आज हालात यह हैं कि 15 दिन से हमारी बंडा कृषि मंडी में खाद का वितरण हो रहा है, लेकिन आज तक किसी भी किसान को पर्याप्त खाद नहीं मिली है।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें