Congress Protest Against Suspension of MPs

Congress Protest: “कांग्रेस न कभी झुकी है और न कभी झुकेगी” जानें किसने कही ये बात

Congress Protest Against Suspension of MPs लोकसभा और राज्यसभा से सांसदों के निलंबन मामले पर कांग्रेस ने आज पूरे देश में प्रदर्शन किया

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2023 / 04:45 PM IST, Published Date : December 22, 2023/4:45 pm IST

Congress Protest Against Suspension of MPs: भोपाल। लोकसभा और राज्यसभा से सांसदों के निलंबन मामले पर कांग्रेस ने आज पूरे देश में प्रदर्शन किया। अब इस मामले में कांग्रेस नेता कमल नाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। कमल नाथ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर जमकर हमला बोला।

Congress Protest Against Suspension of MPs: नाथ ने लिखा कि संसद से विपक्षी सांसदों का तानाशाही तरीके से निलंबन किया जाना लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ा खतरा है। कांग्रेस पार्टी इस तरह की तानाशाही का हर स्तर पर विरोध करेगी। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आज पूरे मध्य प्रदेश में निलंबन के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। देश को तानाशाही से दबाने की कोशिश करने वाले समझ लें कि कांग्रेस ना कभी झुकी है और ना कभी झुकेगी।

Congress Protest Against Suspension of MPs: बता दें संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान विपक्ष के 143 सांसदों को संसद से सस्पेंड कर दिया है। गुरुवार को तीन और सांसदों के निलंबन के बाद यह संख्या 146 हो गई है। ये सभी सांसद 13 दिसंबर को हुए संसद की सुरक्षा में सेंधमारी के मामले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बयान की मांग करते हुए हंगामा कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- Lucky Alphabet’s: बहुत खास होती है इन 4 अक्षर से शुरू होने वाले लड़कियों के नाम, परिवार हो जाते है मालामाल

ये भी पढ़ें- BJP Meeting Today: दिल्ली में होने जा रही बीजेपी की बड़ी बैठक, पदाधिकारी और प्रभारी इस मुद्दे पर करेंगे चर्चा

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें