Congress removed Ujjain city president Ravi Bhadoria from the post

शहर कांग्रेस अध्यक्ष पर बड़ी कार्रवाई, पार्टी ने पद से हटाया, जानें क्यों लिया गया ये एक्शन

Congress removed Ujjain city president Ravi Bhadoria from the post

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 08:55 PM IST, Published Date : June 18, 2023/8:54 pm IST

उज्जैनः Congress removed Ujjain city president Ravi Bhadoria मध्यप्रदेश के उज्जैन में एक वायरल ऑडियो क्लिप को लेकर कांग्रेस में अंदरुनी घमासान मचा है। ऑडियो में शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया कहते सुनाई दे रहे हैं कि कोई मुस्लिम नेता धार्मिक नगरी के अंदर टिकट नहीं ला पाएगा। ऑडियो में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ. बटुक शंकर जोशी को लेकर भी आपत्तिजनक बातें कही गई है। इस ऑडियो के सामने आने के बाद पार्टी ने उन पर बड़ी कार्रवाई की है। पार्टी ने उन्हें उज्जैन शहर अध्यक्ष पद से हटा दिया हैय़ इस संबंध में प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने आदेश जारी कर दिया है।

Read More : करण देओल ने द्रिशा आचार्य संग लिए सात फेरे, देखिए शादी की लेटेस्ट तस्वीरें… 

Congress removed Ujjain city president Ravi Bhadoria वायरल ऑडियो में कांग्रेस के शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया ने नूरी खान और बटुकशंकर जोशी को अपशब्द कहे हैं। यह बातचीत कथित तौर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया और नूरी खान के समर्थक से फोन पर हुई है। कुछ दिन पहले मुस्लिम और हिंदू धर्मगुरुओं के साथ नूरी खान ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख कमलनाथ से मुलाकात की थी। उज्जैन में अल्पसंख्यक सम्मेलन बुलाकर नूरी खान ने खुद को उज्जैन उत्तर विधानसभा सीट से कांग्रेस का दावेदार बताया था। यह ऑडियो सामने आने पर नूरी खान ने कहा कि मैं अधिकृत तौर पर कुछ नहीं कहना चाहती। यह मुद्दा मैं पार्टी के फोरम पर उठाऊंगी। इस वजह से इस मामले में मुझे कोई प्रतिक्रिया नहीं देना है। रविवार शाम को ही मुस्लिम समाज ने भदौरिया के बयान के खिलाफ पत्रकार वार्ता लेकर विरोध जताया। इसके बाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया को तत्काल प्रभाव से पद से हटा दिया गया।

Read More : See Pics: ये हैं भारत की 10 सबसे खूबसूरत IAS-IPS अधिकारी, बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को देती हैं मात, लेकिन हैं बेहद तेजतर्रार..

 
Flowers