constable hit the magic vehicle with the stick, video went viral

सिपाही ने मैजिक वाहन पर मारा डंडा, खून से लथपथ हो गया चालक, वीडियो वायरल

constable hit the magic vehicle with the stick, video went viral :सिपाही ने मैजिक वाहन पर मारा डंडा, खून से लथपथ हो गया चालक, वीडियो वायरल...

Edited By: , August 13, 2022 / 10:37 AM IST

भोपाल। constable hit the magic vehicle : वाहन चेकिंग के दौरान आम जनता के साथ पुलिस द्वारा की जाने वाली बदसलूकी आम बात होने लगी है। इस बीच कल भदभदा के पास चैकिंग कर रहे चार्ली मोबाइल के सिपाही ने एक मैजिक वाहन के गेट का कांच डंडा मारकर तोड़ दिया। इस घटना से चेहरे पर कांच लगने से वाहन चालक का चेहरा खून से लथपथ हो गया। घटना की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने चेकिंग प्वाइंट पर मौजूद दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही इस मामले की जांच एसीपी टीटी नगर को सौंप दी है।

Read More : पहले यहां जलाया जाता था तिरंगा, अपराध था राष्ट्रध्वज फहराना, पीएम मोदी के इस फैसले ने बदली राज्य की तस्वीर

बताया जा रहा है कि श्रवण कुमार द्विवेदी लोडिंग मैजिक वाहन चलाते हैं। शुक्रवार को दोपहर के समय वह काम से रातीबड़ की तरफ वाहन लेकर जा रहे थे। पुलिस की एक टीम भदभदा पुलिस चौकी के आगे ज्यूडिशियल एकेडमी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने श्रवण कुमार को मैजिक रोकने का इशारा किया, लेकिन समय पर ब्रेक नहीं लगा सके। इस पर एक सिपाही ने दौड़कर चालक की तरफ गेट पर डंडा मार दिया। यह डंडा गेट की खिड़की पर लगा, जिससे कांच फूटकर चालक के चेहरे पर लग गया और खून बहने लगा। श्रवण कुमार ने तुरंत ही गाड़ी को साइड में रोका और घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

इस मामले में सिपाहियों का कहना था कि पुलिस को रोकने के बावजूद चालक ने वाहन नहीं रोका, जबकि चालक का कहना था कि वह गाड़ी को साइड में लगाकर रोक रहा था, इसके पहले ही पुलिसकर्मी ने डंडा चला दिया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें