MP Weather News: प्रदेश के कई हिस्सों में छाया घना कोहरा, सर्दी से बचने अलाव का सहारा ले रहे लोग |

MP Weather News: प्रदेश के कई हिस्सों में छाया घना कोहरा, सर्दी से बचने अलाव का सहारा ले रहे लोग

MP Weather News: प्रदेश के कई हिस्सों में छाया घना कोहरा, सर्दी से बचने अलाव का सहारा ले रहे लोग

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 10:54 AM IST, Published Date : December 28, 2023/10:53 am IST

अरूण मिश्रा, दतिया।

MP Weather News: इन दिनों सर्दी ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। वहीं उत्तर भारत में सर्दी का सितम लगातार जारी है। उत्तर भारत ठंड से सिकुड़ रहा है। दतिया में गहरा घना कोहरा छाया हुआ है। ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे दतिया ने कोहरे की चादर ओढ़ ली हो। खेतो एवं सड़कों पर कोहरे का सितम जारी है। विजीबिल्टी मात्र 25 मीटर से अधिक नहीं दिख रही है। वाहन सड़कों पर रेंगते हुए दिखाई दे रहे हैं। दिन में भी वाहनों की लाइट जलाना पड़ रहा है। सर्दी से बचने लोगों को अलाव का सहारा लेना पड़ रहा है। इतना ही नहीं पेड़ो से कोहरे और ओस का पानी झर-झर टपक रहा है।

Read More: Vasectomy Benefits: न कट… न टांका…3000 रुपए मिलेंगे सो अलग, नसबंदी करवाने वालों के लिए जिला अस्पताल में खास सुविधा

MP Weather News: किसानों के अनुसार कोहरे से खेती को फायदा होता है, लेकिन वाहन चालकों के अनुसार उन्हें इससे समस्या का सामना करना पड़ता है। वहीं कोहरे में सड़क दुर्घटना का भय भी बना रहता है। साथ ही कोहरे से जो पानी गिरता है उससे फसल को फायदा होता है फसल तो अच्छी बन जाती है, लेकिन सर्दी बहुत पड़ रही है।  कोहरे के कारण वाहन चलाना मुश्किल हो जाता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp