Dead body of elderly woman found in the forest

Crime News : बकरियां चराने जंगल में गई बुजुर्ग महिला, संदिग्ध अवस्था में मिली लाश, शरीर के इस अंग पर मिले हैरान कर देने वाले निशान

Dead body of elderly woman found in the forest: ग्यारसपुर के जंगल में 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है।

Edited By :   |  

Reported By: Jitendra singh chauhan

Modified Date:  February 8, 2024 / 12:44 PM IST, Published Date : February 8, 2024/12:40 pm IST

Dead body of elderly woman found in the forest : विदिशा। विदिशा के गांव ग्यारसपुर के जंगल में 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तो पाया कि लाश के दोनों हाथ रस्सी से बंधे हुए थे। मुंह पर भी साड़ी बधीं हुई थी सिर पर चोट के निशान थे। जानकारी के अनुसार प्रतिदिन मृतका महिला अपनी बकरियों को जंगल में चराने के लिए ले जाया करती थी।

read more : Today News Live Update 8 February: ओडिशा से छत्तीसगढ़ पहुंची ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’, कांग्रेस नेताओं ने किया राहुल गांधी का स्वागत 

Dead body of elderly woman found in the forest : घटनास्थल पर पहुंची पुलिस एवं सीएफएल की टीम ने पहुंच कर जांच की। वहीं देर शाम मौके पर पहुंचे सीएसपी राजेश तिवारी के द्वारा घटनास्थल का जायजा लिया गया। सीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टता मामला संदिग्ध नजर आ रहा है, बुजुर्ग महिला की हत्या की गई है, चेहरे पर गंभीर चोट के निशान भी हैं। एक संदिग्ध व्यक्ति का इसमें नाम आ रहा है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही खुलासा हो पाएगा । संदिग्ध व्यक्ति की पुलिस के द्वारा लगातार तलाश की जा रही है। संदिग्ध व्यक्ति को भनक लगते ही वह फरार हो गया है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे