Jitu Patwari on BJP

Jitu Patwari on BJP : ‘लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है बीजेपी’..! जीतू पटवारी ने भाजपा पर बोला हमला, कह दी ये बड़ी बात

Jitu Patwari on BJP : देर रात जीतू पटवारी देवास पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा कर जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

Edited By :   |  

Reported By: Monish verma

Modified Date:  April 6, 2024 / 01:19 PM IST, Published Date : April 6, 2024/12:38 pm IST

Jitu Patwari on BJP : देवास। मध्यप्रदेश के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी लगातार चुनाव प्रसार में जुटे हुए है। प्रतिदिन कांग्रेस उम्मीदवारों के सर्मथन में जनसभा कर जनता से वोट की अपील कर रहे है। शुक्रवार को देर रात जीतू पटवारी देवास पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा कर जमकर बीजेपी पर निशाना साधा है। साथ ही कहा कि अगर आज को वोट ही ना देना पड़े एक ही व्यक्ति को वोट देना पड़े तो लोकतंत्र खत्म नहीं होगा। भाजपा लोकतंत्र खत्म करना चाहती है उसकी हत्या करना चाहती है।

Raed More: Khet Me Sav Yatra : खेत मे खड़ी फसल के बीच से ले जानी पड़ी शव यात्रा, अग्नि देने से पहले लोगों ने किया ये काम, जानें पूरा माजरा 

Jitu Patwari on BJP : मध्य प्रदेश कांग्रेस के पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने लोकसभा सीट को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र मालवीय का केंद्रीय चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। इस मौके पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पूर्व मंत्री दीपक जोशी, पूर्व मंत्री कराड़ा सिंह जैसे कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे। भाषण के दौरान जीतू पटवारी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है। सोचो अगर एक ही पार्टी हो और तुम्हें कोई भी वोट डालने ना दिया जाए तो क्या होगा।

Jitu Patwari on BJP : खजुराहो में सपा से हमारा गठबंधन था उसकी प्रत्याशी को फॉर्म को यह कहकर खारिज कर दिया कि उन्होंने एक ही पन्ने पर दो जगह साइन की है। अब बताओ यह किस तरह का निर्णय है। भाजपा लोकतंत्र को पूर्ण रूप से खत्म करना चाहती है। आपको बता दें कि खजुराहो सीट से बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा को भाजपा ने उतारा है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें
Follow the IBC24 News channel on WhatsApp