Digvijay singh bundelkhand daura

कांग्रेस का मिशन बुंदेलखंड, बीजेपी का किला भेदने की तैयारी, 5 दिन के दौरे पर रहेंगे ये दिग्गज नेता

Digvijay singh bundelkhand daura आज से पाँच दिवसीय बुंदेलखंड दौरे पर पूर्व CM दिग्विजय सिंह, 3 जिले की 10 विधानसभाओं का करेंगे दौरा

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 09:12 AM IST, Published Date : April 10, 2023/9:11 am IST

Digvijay singh bundelkhand daura: भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनाव को करीब 8 महीने के वक्त बाकी है। ऐसे में पार्टियों ने अभी से ही अपनी पूरी ताकत झोंकना शुरू कर दी है। भाजपा का गढ़ माने जाने वाले बुदेलखंड में कांग्रेस कब्जा करने का मन बना रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह अपना डेरा डालने जा रहे है। आज से कांग्रेस का मिशन बुंदेलखड़ शुरू होने जा रहा है।

Digvijay singh bundelkhand daura: राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह आज से 5 दिन के बुदेलखंड के दौरे पर जा रहे है। वे 3 जिले की 10 विधानसभाओं का दौरा करेंगे। इस दौरान वे मंडल-सेक्टर पदाधिकारी के साथ बैठक भी करेंगे। इस बैठक में वे मंडल सेक्टर की आगामी तीन महीनों की रणनीति तैयार करेंगे। इतना ही नहीं पार्टी को मजबूत करने के लिए पार्टी से नाराज चल रहे कार्यकर्ताओ से भी दिग्गी राजा मुलाकात करेंगे। दिग्विजय सिंह आज विदिशा के शमशाबाद, कुरवाई पहुचेंगे और विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।

ये भी पढ़ें- भारत जोड़ो की तर्ज पर कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा, जानें कहां से कहां तक निकलेगी ये पदयात्रा

ये भी पढ़ें- तेजी से फैल रहा कैंडिडा औरिस फंगस, बढ़ते मरीजों ने बढ़ाई चिंता, बन सकती है अगली महामारी!

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें