Dog attacked two innocent children

Khargone News : कुत्ते ने 2 मासूमों पर किया हमला, दोनों बच्चों के शरीर पर आई गंभीर चोटें..

Dog attacked two innocent children: खरगोन जिले के ग्राम अकावल्या में कुत्तों के हमले से दो मासूम बच्चे बुरी तरह से घायल हो गई।

Edited By :   Modified Date:  January 4, 2024 / 09:59 PM IST, Published Date : January 4, 2024/9:58 pm IST

Dog attacked two innocent children : खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के मेनगांव थाना क्षेत्र के ग्राम अकावल्या में कुत्तों के हमले से दो मासूम बच्चे बुरी तरह से घायल हो गई। घटना के दौरान मासूम बच्चे के पिता मायाराम और उनकी मां खेत में मजदूरी कर रहे थे। इसी दौरान खेत में बनी झोपड़ी में दोनो मासूमों पर अचानक कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते के हमले के बाद दोनो बच्चो के रोने की आवाज सुनकर माता पिता ने दौड़कर बच्चो को कुत्ते के चुंगल से छुड़ाया।

read more : Shyam Bihari Jaiswal Big Allegation: ‘बंगला खाली करने के साथ लाखों का सामान साथ ले गए शिव डहरिया..!’ स्वास्थ्य मंत्री ने लगाया बड़ा आरोप 

Dog attacked two innocent children : इसके पहले ही कुत्ते ने तीन माह के राज और छह वर्षीय कार्तिक के सिर ,चेहरे, आंख और हाथ पर कुत्ते के काटने से जख्मी हो गए। हादसे के बाद दोनो बच्चो को तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल खरगोन लाया गया। जहां दोनो का उपचार जारी है। ड्यूटी डॉक्टर पंकज महाजन ने बताया दोनो बच्चे कुत्ते के काटने से जख्मी हुए है। छोटे बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है।फिलहाल दोनो का उपचार जारी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp