drunk boy in school of MP

स्कूल में शराब के नशे में दिखा युवक, दहशत में स्टूडेंट्स, ग्रामीणों ने बताया अक्सर रहता है शराबियों का आतंक

drunk boy in school of MP : स्कूल में शराब के नशे में दिखा युवक, दहशत में स्टूडेंट्स, ग्रामीणों ने बताया अक्सर रहता है शराबियों का आतंक

Edited By :   Modified Date:  December 2, 2022 / 01:50 PM IST, Published Date : December 2, 2022/1:47 pm IST

हटा। drunk boy in school of MP : मध्यप्रदेश के हटा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। हटा में चंडी जी वार्ड प्राथमिक स्कूल परिसर में शराबी युवक के पड़े होने से दशहत का माहौल बना हुआ है। स्कूल में ऐसी हालत में एक युवक के पड़े रहने से सभी को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

Read More : सिंगर जुबिन नौटियाल अस्पताल में भर्ती, हाथ का कराना होगा ऑपरेशन, सिर और हाथ में आई गंभीर चोट

मिली जानकारी के अनुसार हटा नगर के चंडी जी वार्ड स्थित प्राथमिक शाला स्कूल परिसर में एक शराबी युवक के पड़े होने से छात्र-छात्राओं में दहशत का माहौल बन गया। स्कूल परिसर में शराबी युवक के अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना शिक्षकों द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों तथा हटा थाना पुलिस को भी दी गई है। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात युवक को उठाकर सिविल अस्पताल हटा भेजा गया है।

Read More : CG Legislative Assembly Special Session: मंत्री शिव डहरिया और BJP विधायक अजय चंद्राकर के बीच धक्का-मुक्की, आरक्षण पर गरमाया सदन

स्कूल परिसर से शराबी निकाले जाने के बाद छात्र-छात्राओं और स्टाफ ने राहत की सांस ली। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों का आरोप है कि स्कूल बंद होने के बाद रोज शाम से स्कूल परिसर में शराबियों का आतंक रहता है। आशंका जताई जा रही है उक्त शराबी युवक देर रात से ही शराब के नशे में यहां पड़ा हुआ था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers