During the Agniveer recruitment rally, the army caught the suspect

अग्निवीर भर्ती रैली के दौरान सेना ने संदिग्ध युवक को पकड़ा, पाकिस्तान से कनेक्शन के मिले सबूत!

During the Agniveer recruitment rally, the army caught the suspect, the youth got evidence of connection with Pakistan!

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : October 29, 2022/8:42 pm IST

Army caught the suspect during the Agniveer recruitment; भोपाल ;राजधानी भोपाल में चल रही अग्निवीर सेना भर्ती रैली में शामिल होने आए युवक को सेना के अफसरों ने संदिग्ध मानकर पकड़ लिया, अब तक उस पर कोई दोष सिद्ध नहीं हुआ है। पकड़े जाने के बाद दावा किया गया था कि युवक रैली का वीडियो बनाने के साथ ही अभ्यर्थियों से सिलेक्शन के बदले 25 हजार रुपए मांग रहा था। कहा गया कि तलाशी और उसके सामान की जांच में युवक के पाकिस्तान से कॉन्टैक्ट्स मिले हैं। साथ ही ड्रग तस्करी से जुड़े होने की भी आशंका जताई जा रही है। इसके साथ ही अफसरों इस बात का शक है कि युवक अभ्यर्थियों को ड्रग्स सप्लाई कर रहा था।

यह भी पढ़े;: रियल लाइफ हीरो थे पुनीत राजकुमार, करते थे 46 फ्री स्कूल, 26 अनाथालय समेत अनेक समाज कार्य का संचालन…

युवक को जहांगीराबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया

Army caught the suspect during the Agniveer recruitment; फ़िलहाल युवक को जहांगीराबाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। वहीं, पूछताछ और सभी जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने उसे निर्दाेष बताया है। पुलिस का कहना है कि उसके पास संदिग्ध चीज नहीं मिली है। युवक की पहचान बैरागढ़ के रहने वाले मनीष मेवाड़ा के रूप में हुई है। पूछताछ में पता चला है कि मनीष का चचेरा भाई 29 अक्टूबर को मोती लाल नेहरू ग्राउंड में चल रही भर्ती रैली में शामिल होने आया था। उसकी दौड़ देखने के लिए मनीष भी साथ आ गया।

यह भी पढ़े; Madhya Pradesh Anthem will Start Again in Schools: 1 November को MP स्थापना दिवस से होगी शुरुआत

डीसीपी क्राइम अमित कुमार सिंह ने कहा फ़िलहाल तहकीकात जारी है

Army caught the suspect during the Agniveer recruitment; जब मनीष दौड़ देख रहा था, तभी शक होने पर उसे पकड़ लिया। अधिकारियों ने दावा कर दिया कि युवक भर्ती के दौरान वीडियो बना रहा था। जबकि मनीष खुद भर्ती में शामिल होने वाला अभ्यर्थी है। उसकी सोमवार को परीक्षा है। इससे पहले मिलिट्री ने उसे संदिग्ध मानकर पकड़ लिया। डीसीपी क्राइम अमित कुमार सिंह का कहना है फिलहाल इस पूरे मामले की तहकीकात जारी है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लेकिन ऐसा संदिग्ध कुछ नहीं है, जिसको लेकर सवाल खड़े हों।