Sex with Wife

Rape with Wife : पहले बेटी और पति को दी जान से मारने की धमकी, फिर पत्नी के साथ कर दिया ये गंदा काम, 4 महीने के बाद हो गई गर्भवती

Rape with Wife : बेटी और उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर पड़ोसी युवक ने विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  February 24, 2024 / 08:07 PM IST, Published Date : February 24, 2024/8:07 pm IST

Rape with Wife : ग्वालियर। ग्वालियर में 5 साल की बेटी और उसके पति को जान से मारने की धमकी देकर पड़ोसी युवक ने विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात के समय महिला घर के अंदर अकेली थी। पति काम पर गया था और घर के बेटी बाहर खेल रही थी। आरोपी वारदात के बाद धमकी देकर फरार हो गया। जिस कारण महिला चुप रही। लेकिन 4 महीने के बाद गर्भवती हुई तो महिला ने थाने पहुंचकर उसकी शिकायत की। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

read more : Sensor Glasses For Blind: अब पहले से ही खतरा भांप लेंगे दृष्टिहीन, एमपी के अमन ने जुगाड़ से बनाया ये स्मार्ट चश्मा 

दरअसल माधौगंज थाना क्षेत्र के सिकंदर कंपू स्थित बारह बीघा निवासी 30 वर्षीय महिला अपने घर पर अकेली थी और उसकी पांच वर्षीय बेटी बाहर खेल रही थी और पति ड्यूटी पर गया था। उसे अकेला देखकर पास ही रहने वाला वंशु उर्फ राजेश कुशवाह उसके घर में घुस आया और उसके साथ गलत हरकतें करने लगा। जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने उसकी मारपीट कर दी और बेटी को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। वारदात के बाद आरोपी ने धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो उसकी बेटी व पति को वह जान से मार देगा।

धमकी और बदनामी के कारण महिला चुप रही और घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। 4 महीना गुजारने पर पीड़िता को पता चला कि वह गर्भवती है। तब उसे महसूस हुआ की यह बच्चा दुष्कर्म के कारण हुआ है तो वह यह बात सहन नहीं कर पाई और थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। वही मामले की शिकायत पर पुलिस आरोपी की तलाश में उसके घर पहुंची तो पता चला कि आरोपी अपने घर से फरार है और अब पुलिस उसके संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर किया है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp