Shahdol Crime News Update

Shahdol Crime News : शहडोल घटना पर पूर्व सीएम उमा ने किया ट्वीट, प्रदेश की व्यवस्थाओं को बताया शर्मनाक..

Shahdol Crime News Update: अवैध खनन को रोकने गए पटवारी को रेत माफिया के इशारे पर ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई है।

Edited By :   Modified Date:  November 27, 2023 / 09:52 AM IST, Published Date : November 27, 2023/9:52 am IST

Shahdol Crime News Update : शहडोल। शहडोल जिले के देवलोन थाना क्षेत्र के सोन नदी में हो रहे रेत के अवैध खनन को रोकने गए पटवारी को रेत माफिया के इशारे पर ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई है। यह घटना शनिवार-रविवार की दरमियानी रात को हुई। पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी ट्रैक्टर चालक और वाहन मालिक को गिरफ्तार कर लिया। इस पर पूर्व सीएम उमा भारती का ट्वीट भी सामने आया है।

read more : China Virus : कोविड-19 के बाद इस नए वायरल की एंट्री, प्रतिदिन सैकड़ों मरीज हो रहे भर्ती, स्वास्थ्य विभाग ने किया अलर्ट

पूर्व सीएम उमा भारती का ट्वीट

Shahdol Crime News Update : पूर्व सीएम उमा भारती ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि, शहडोल के ब्यौहारी में खनन माफिया द्वारा अवैध खनन रोकने के कारण एक सरकारी कर्मचारी की हत्या, मध्य प्रदेश की सारी व्यवस्था समाज, शासन, प्रशासन सबके लिए कलंक एवं शर्मनाक है, अपराधियों पर कठोरतम कार्यवाही हो।

आरोपी पर कार्रवाई लगातार जारी

शहडोल कलेक्टर वंदना वैद्य ने बताया कि जिले में रेत के अवैध खनन के खिलाफ खनिज विभाग, राजस्व, पुलिस द्वारा लगातार सख्त कार्यवाही की जा रही है। इसी दौरान गोपालपुर क्षेत्र में रेत माफियाओं द्वारा गश्ती टीम पर हमला किया गया। इसमें पटवारी प्रसन्न सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। मृतक पटवारी के परिजनों को सहायता राशि भी प्रदान की जा रही है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp