Sanjeev Mishra committed suicide

पूर्व BJP पार्षद ने परिवार समेत किया सुसाइड, इस वजह से थे काफी परेशान, इलाके में सनसनी का माहौल

पूर्व BJP पार्षद ने परिवार समेत किया सुसाइड, इस वजह से थे काफी परेशान, इलाके में सनसनी का माहौल ! Sanjeev Mishra committed suicide

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 08:30 AM IST, Published Date : January 27, 2023/8:30 am IST

विदिशा। Sanjeev Mishra committed suicide वार्ड क्रमांक 32 से भाजपा के पूर्व पार्षद रहे संजीव मिश्रा उनकी पत्नी और दोनों बच्चों की जहर खाने से मौत हो गई है। मौत की खबर लगते ही भारत पर्व का कार्यक्रम बीच में छोड़कर ही जिला अस्पताल में कलेक्टर उमाशंकर भार्गव एडिशनल एसपी समीर यादव तहसीलदार बड़ी संख्या में पुलिस के आला अधिकारी और भाजपा के नगर पालिका अध्यक्ष पति सांसद प्रतिनिधि राकेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता जिला अस्पताल पहुंचे। एडिशनल एसपी के मुताबिक बच्चों की जहर खाने से घर पर ही मौत हो चुकी थी और पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा और उनकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई है। उन्होंने अपने फेसबुक स्टेटस पर मौत के 3 घंटे पहले भी एक मार्मिक पोस्ट शेयर की थी वही 4 दिन पहले भी उन्होंने अपने बच्चे की लाइलाज बीमारी का भी जिक्र किया था। फिलहाल कल मृतकों के पीएम किया जाएगा, लेकिन शहर में जैसे ही भाजपा नेता पूर्व पार्षद शहद सामूहिक रूप से मौत की खबर से पूरे शहर में सनसनी फैल गई पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।

Read More: सोफिया अंसारी ने बढ़ा दिया सोशल मीडिया का पारा, शेयर किया ऐसा वीडियो, यूजर्स बोले – शर्म नहीं आती… 

Sanjeev Mishra committed suicide पूरा दिन विदिशा गणतंत्र दिवस मना रहा था रात्रि में भी रविंद्र नाथ टैगोर ऑडिटोरियम में कार्यक्रम चल रहा था और एकाएक यह दर्दनाक घटना की जानकारी जैसे ही कलेक्टर विदिशा को लगी फौरन वह जिला अस्पताल पहुंचे एडिशनल एसपी समेत अन्य आल्हा अधिकारी सिविल सर्जन भाजपा नेताओं का जिला अस्पताल में तांता लग गया। मामला बंटी नगर सिविल लाइन थाने का है जब भाजपा के पूर्व पार्षद बहुत मिलनसार तबीयत के धनी थे। संजीव मिश्रा उनकी पत्नी और दो छोटे बच्चे बेसुध हालत में कमरे के अंदर पड़े हुए थे घर का दरवाजा अंदर से बंद था। पुलिस को सूचना के बाद फौरन ही दरवाजा तोड़ा गया तो यह दर्दनाक मंजर सबके सामने था। फौरन ही चारों लोगों को जिला अस्पताल एंबुलेंस से लाया गया, लेकिन इलाज के दौरान पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा और उनकी पत्नी की इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं दोनों छोटे बच्चे जहर खाने से उनकी घर पर ही मौत हो गई थी।

Read More: भारतीय महिला हॉकी टीम को लगातार दूसरे टेस्ट मैच में मिली हार, नीदरलैंड ने 3.1 से दी मात 

एडिशनल एसपी समीर यादव के मुताबिक संजीव मिश्रा की फौरी तौर पर सामूहिक रूप से जहर खाने से आत्महत्या का मामला सामने आया है क्योंकि घर का दरवाजा अंदर से बंद था और उन्होंने मार्मिक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर डाली थी वही कलेक्टर उमाशंकर भार्गव और उनके पूर्व पार्षद मित्र के मुताबिक उनकी एक पोस्ट में मार्मिक चित्रण था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ईश्वर दुश्मन के बच्चों को भी ना दें यह बीमारी मस्कुलर डिस्ट्रॉफी डीएमडी प्रार्थना तो मौत के 3 घंटे पहले भी एक ऐसे ही मार्मिक पोस्ट डाली गई थी जिसमें उन्होंने अपने फैमिली के फोटो के साथ पोस्ट में लिखा था की शिकवा नहीं किसी से किसी से गिला नहीं भाग्य में नहीं था हमको मिला नहीं।

Read More: बद्रीनाथ धाम कपाट खुलने का हुआ ऐलान, इस दिन से भक्त कर सकेंगे दर्शन

रामनारायण विश्वकर्मा पूर्व पार्षद मृतक के मित्र पीला चेक का कुर्ता संजीव मिश्रा पहली वाली परिषद में वार्ड क्रमांक 32 से पार्षद थे। पहले उनके बड़े बच्चे को लाइलाज बीमारी थी फिर वही सिम्टम्स छोटे बच्चे में आ गए थे इसलिए वह बड़े परेशान थे और इसी कारण उन्होंने यह कदम उठाया है। पूर्व पार्षद संजीव मिश्रा पुलिस को सूचना मिली थी कि उनके घर का अंदर से दरवाजा बंद है इसके पहले उन्होंने फेसबुक पर भी उसे शेयर की थी। लोगों की मौजूदगी में ताला तोड़ा गया घर का तो संजीव मिश्रा उनकी पत्नी और दोनों बच्चे बहुत बुरी हालत में थे। बच्चों की डेथ हो चुकी थी पति-पत्नी की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers