Jabalpur Road Accident: चीतल से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप वाहन, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, चार लोग घायल | Jabalpur Road Accident

Jabalpur Road Accident: चीतल से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप वाहन, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, चार लोग घायल

Jabalpur Road Accident: चीतल से टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी पिकअप वाहन, 3 लोगों की दर्दनाक मौत, चार लोग घायल

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2024 / 09:42 PM IST, Published Date : June 13, 2024/8:44 pm IST

जबलपुर: Jabalpur Road Accident मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक पिकअप वाहन चीतल से टकराने के बाद पलट गई।​ जिससे तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं चीतल की भी मौत हो गई। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: बहू ने किया कांड, रात में सास ससुर को खाने में दी नशीला पदार्थ, फिर प्रेमी के साथ किया ये काम 

Jabalpur Road Accident मिली जानकारी के अनुसार, घटना खितौला थाना क्षेत्र के सरदा गांव का है। जहां एक पिकअप वाहन यहां से गुजर रहा था। तभी बीच सड़क पर चीतल आ गया। जिससे टक्कर होकर वाहन पलट गया। वाहन में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद अफरातफरी का माहौल हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेज दिया और घायलों को इलाज कराने के लिए अस्पताल के लिए रवाना कर दिया।

Read More: ATM Interchange Fee Increase : करोड़ों एटीएम यूजर्स को बड़ा झटका, बार-बार कैश निकालने पर देना पड़ सकता है इतना पैसा 

आपको बता दें कि इससे पहले सिहोर जिले में कल ही एक बड़ा हादसा हुआ था। यहां एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp