Gang rape with a teenager who came to visit the temple in Rewa

देवी के मंदिर में हैवानियत की हदें पार, 6 दरिंदो ने दिया वारदात को अंजाम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

देवी मंदिर में की हैवानियत की हदें पार, 6 दरिंदो ने दिया वारदात को अंजाम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा gang rape behind temple in rewa

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : September 18, 2022/1:45 pm IST

Gang Rape Behind Temple in Rewa: रीवा। मध्यप्रदेश रीवा जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात स्थित अष्ठ भुजी माता मंदिर का मामला है। यहां शनिवार को एक किशोरी अपने दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद वह पास बैठकर आपस में बात कर रहे थे, तभी आधा दर्जन बदमाश भी वहां पहुंच गए।

इस दौरान वे किशोरी और उसके दोस्त को बेवजह डराने धमकाने लगे, बाद में आरोपी किशोरी के दोस्त के सामने ही उसे घसीटते हुए जलप्रपात की ओर ले गए। जहां बारी-बारी से सभी बदमाशों ने किशोरी के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपियों ने किशोरी को तकरीबन एक घंटे तक बंधक बनाए रखा।

Read more: ‘कांग्रेस के अंदर फूट, सभी एक दूसरे को निपटाने में लगे’ डेलीगेट्स मीटिंग को लेकर भाजपा का बयान 

दरिंदो के चंगुल में फंसी पीड़िता और उसका दोस्त हैवानों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगते हुए रोते बिलखते रही लेकिन आरोपी नहीं माने। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने किशोरी का मोबाइल, पायल छीना और घटनास्थल से फरार हो गए। बाद में पीड़िता के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही नईगढ़ी पुलिस के साथ मऊगंज एसडीओपी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

Gang Rape Behind Temple in Rewa: पुलिस के द्वारा पीड़िता और उसके दोस्त के परीजनों को जानकारी दी गई, फिलहाल पीड़िता की हालत बेहद खराब है जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। गैंगरेप के शिकार हुई किशोरी काफी डरी और सहमी हुई है, दरिंदो ने उसे धमकाया था जिसके चलते वह आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट तक दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं थी।

दरअसल आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, बाद में एसडीओपी नवीन दुबे ने समझाइश दी और सुरक्षा का भरोसा जताया। इसके बाद पीड़िता शिकायत दर्ज करवाने के लिए तैयार हुई, फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

Read more: गृह मंत्री ने ‘पीएम नरेंद्र मोदी क्रॉस कंट्री स्लम रन’ को दिखाई हरी झंडी, देखें ख़ास तस्वीरें 

Gang Rape Behind Temple in Rewa: मामले को लेकर ईटीवी भारत से बात करते मऊगंज एसडीओपी नवीन दुबे ने बताया कि, “किशोरी अपने दोस्त के साथ नईगढ़ी थाना क्षेत्र स्थित अष्टभुजी माता मंदिर घूमने के लिए गई थी। जब वे दोनों पास में ही बैठकर बातचीत कर रहे थे, तभी 6 लोग पहुंचे और किशोरी और उसके दोस्त को डराने धमकाने लगे। बाद में आरोपियों ने किशोरी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो सहित धारा 376डी, 395, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी नईगढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी हैं, आरोपियों की पहचान कर ली गई जिनकी तलाश की जा रही है। ”

और भी है बड़ी खबरें…