Girlfriend sits in protest with family in front of lover house

‘चाहे जान ही क्यों ना चली जाए, शादी तो इसी लड़के से ही करूंगी’, परिजनों के साथ प्रेमी के घर के सामने धरने पर बैठी युवती

'चाहे जान ही क्यों ना चली जाए, शादी तो प्रेमी से ही करूंगी',! Girlfriend sits in protest with family in front of lover house

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : April 15, 2022/6:01 pm IST

सिंगरौली: Girlfriend sits in protest यहां से प्रेम प्रसंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल एक युवती अपने परिजनों के साथ प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठ गई। युवती प्रेमी से शादी करना चाहती है। उसका कहना है कि चाहे जान क्यों ना चली जाए, शादी तो प्रेमी से ही करूंगी। वहीं लड़का शादी करने के लिए राजी नहीं हो रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों के समझाने के बाद भी प्रेमिका वहां से हटने को तैयार नहीं हुई। पुलिस समझाइश देकर उसे धरने से हटाया।

Read More: महिलाओं का बस किराया 50% माफ, बिजली-पानी भी फ्री देगी इस प्रदेश की सरकार 

Girlfriend sits in protest युवती ने बताया, युवक के साथ उसका पिछले 3 साल से प्रेम संबंध है। शादी का झांसा देकर वह उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा। अब वह शादी करने से मना कर रहा है। युवती के अनुसार, कुछ दिन पहले थाने में शादी के लिए लड़के के साथ समझौता भी हुआ था, लेकिन अब वह अपनी बात से मुकर गया है।

Read More: रामनवमी के जुलूस में पत्थरबाजी की खबर सुनकर बच्चों को खोजने निकली थी मां, बच्चे तो लौट आए घर, लेकिन पांच दिन से लापता है महिला

बताया जा रहा है कि युवती के परिजन भी उसके साथ युवक के घर के सामने धरने पर बैठ गए हैं। परिजनों ने कहा कि युवक बीते 3 साल से शादी का झांसा देकर बेटी से संबंध बनाता रहा। समाज में बदनामी न हो, इसलिए शादी करना चाह रहे हैं, लेकिन युवक और उसके परिजनों ने शादी करने से इनकार कर दिया।

Read More: ‘मेरी हालत नसबंदी वाले दूल्हे जैसी’, ‘राहुल गांधी से की उत्पीड़न की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई’