Mp News

इन दो जिलों में बनेंगे हवाईअड्डे, लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

Mp News: इन दो जिलों में बनेंगे हवाईअड्डे, लोकसभा चुनाव से पहले केंद्रीय मंत्री ने किया बड़ा ऐलान

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2024 / 03:47 PM IST, Published Date : March 6, 2024/3:47 pm IST

गुना: Mp News गुना में लोकसभा चुनाव से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ी घोषणा की है। आज गुना दौरे पर पहुँचे केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि गुना शिवपुरी दोनों जिलों के हवाईअड्डों का विस्तार होगा, उड़ान योजना अंतर्गत किया जायेगा।

Read More: India’s First Underwater Metro : पीएम मोदी ने किया देश की पहली अंडरवाटर मेट्रो का उद्घाटन, खासियत जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान 

Mp News दोनों ही हवाईअड्डे अत्यआधुनिक बनाए जाएंगे। आपको बता दें गुना व शिवपुरी क्षेत्र के लिए यह बड़ी सौगात मानी जा रही है, गुना जिले के दौरे पर है सिंधिया, गुना व शिवपुरी हवाईअड्डे के लिए 45-45 करोड़ की लागत से विमानन मंत्रालय द्वारा उड़ान योजना के अंतर्गत विस्तारीकरण, नवीनीकरण कराने की उन्होंने बात कही।

Read More: Rani Durgawati University News: अजब गजब मामला.. यहाँ यूनिवर्सिटी ही भूल गया पेपर लेना.. अब स्टूडेंट्स करने जा रहे है ये काम 

शिवपुरी से भोपाल के लिए जल्द ही नई एयरलाइंस भी चलेगी। यह भी सिंधिया ने कहा। बीते रोज रात्रि में गुना पहुंचे थे सिंधिया आज सुबह ओलावृष्टि प्रभावित क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे थे। इसके बाद प्रेस को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह घोषणा की है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers