Guna Bus Accident Update

Guna Bus Accident Update : गुना बस हादसे के बाद प्रशासन सख्त..! 4 यात्री बसों को किया जब्त, सभी दस्तावेजों की हो रही जांच..

Guna Bus Accident Update : मुख्यमंत्री के इस एक्शन से जिले के ट्रांसपोर्ट डिपार्टमनेंट के अधिकारियों-कर्मचारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 09:17 PM IST, Published Date : December 28, 2023/9:17 pm IST

Guna Bus Accident Update : गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिले में सामने आएं ह्रदय विदारक सड़क हादसे को लेकर सीएम डॉ मोहन यादव बेहद गंभीर है। इस बीच परिवहन विभाग के खिलाफ बड़ा एक्शन भी ले लिया गया है। सीएम के निर्देश पर जिले के आरटीओ यानि क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी रवि बरेलिया को दोषी मानते हुए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है। वही उनके साथ गुना नगर पालिका अधिकारी बी डी कतरोलिया भी निलंबित कर दिए गए है। मुख्यमंत्री के इस एक्शन से जिले के ट्रांसपोर्ट डिपार्टमनेंट के अधिकारियों-कर्मचारियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है।

read more : Ayodhya update: स्टेशन के बाद अब अयोध्या एयरपोर्ट का नामकरण, इस ऋषि के नाम पर होगा हवाई अड्डे का नाम…देखें 

Guna Bus Accident Update : इतना ही नहीं सीएम डॉ. मोहन यादव ने निर्देश के बाद प्रशासन भी सख्त नजर आ रहा है। अभी तक 4 यात्री बसों को जब्त कर लिया गया है। बता दें कि बस के कागजात नहीं मिलने पर ये कार्रवाई की गई है। अनफिट और खटारा बसों पर भी कार्रवाई लगातार जा की रही है। फिटनेस, परमिट, इंश्योरेंस समेत सभी दस्तावेजों की जांच की जा रही है। RTO और ट्रैफिक विभाग की संयुक्त कार्रवाई लगातार जारी है।

 

बता दें कि सीएम मोहन यादव ने साफ किया है कि लापरवाही बरतने वाले अभी और कई अफसरों के खिलाफ करवाई की जाएगी। डॉ यादव ने कहा कि अगर फायर ब्रिगेड की टीम और जल्दी पहुँचती तो बेहतर होता। उन्होंने कहा कि वह कोशिश कर रहे है कि जो भी दोषी है उस पर कार्रवाई हो।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें