Guna Road Accident: भीषण सड़क हादसा, पुल से टकराई ट्रक, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घाय़ल |

Guna Road Accident: भीषण सड़क हादसा, पुल से टकराई ट्रक, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घाय़ल

Guna Road Accident: भीषण सड़क हादसा, पुल से टकराई ट्रक, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत, 4 घाय़ल

Edited By :   |  

Reported By: Neeraj Yogi

Modified Date:  May 27, 2024 / 11:04 AM IST, Published Date : May 27, 2024/11:04 am IST

गुना।Guna Road Accident: मध्य प्रदेश के गुना जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार ट्रक पुल से टकरा करा गया।  जिससे इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक कानपुर के रहने वाले थे।

Read More: People Reached The Mountain: भीषण गर्मी से राहत पाने पहाड़ों पर भागे लोग, नैनीताल- शिमला में उमड़ी पर्यटकों की भीड़, सड़कों पर लगा जाम 

बता दें कि कानपुर से कर्नाटक की तरफ जा रही आयशर गाड़ी में 8 लोग सवार थे। नेशनल हाईवे पर म्याना के पास आयशर गाड़ी पुलिया से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि इसमें बैठे चार लोगों की मौत हो गई है। वहीं चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को गाड़ी से बाहर निकाला। एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को  गुना के जिला अस्पताल भेजा। जहां इनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Read More: Kavya Maran Latest Video: सनराइजर्स की करारी हार के बाद रोने लगी मालकिन काव्या मारन.. सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा ये Video..

Guna Road Accident: वहीं थाना प्रभारी प्रभारी संजीत सिंह मावई ने बताया कि मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को घटना के बारे में सूचना देने के लिए पुलिस परिजनों से कांटेक्ट कर रही है। बताया गया कि यह मामला गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र का है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp