Innova car collided with bike

Guna News: काल बनकर आई कार, परिवार को लिया चपेट में, सीसीटीवी में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

Innova car collided with bike काल बनकर आई कार, परिवार को लिया चपेट में, सीसीटीवी में कैद हुई दिल दहला देने वाली घटना

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 05:29 PM IST, Published Date : August 14, 2023/5:28 pm IST

नीरज योगी, गुना। नेशनल हाईवे पर गादेर के पास एक इनोवा कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि बाइक पर चार लोग सवार थे। इस सड़क हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चारों सड़क पर जमीन पर काफी देर तक नीचे पड़े रहे। किसी ने उनकी सुध तक नहीं ली। उनका सामान भी नीचे बिखरा पड़ा रहा। चारों घायल अवस्था में पड़े कराहते रहे। मौक़े पर पहुंचे स्थानीय लोगों की सूचना पर एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

Read More: OPSC Medical Officer Recruitment: मेडिकल ऑफिसर के 7 हजार पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, इस दिन से करें अप्लाई, मिलेगी मोटी सैलरी 

बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक की मौत हो गई है। जिसकी पुष्टि पुलिस ने की है। साथ ही तीन की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। सभी का  गुना जिला अस्पताल में इलाज अभी जारी है। हालात बेहद नाजुक होने के कारण तीनों को रेफर करने की तैयारी की जा रही है। गुना की गादेर घाटी के पास यह सड़क हादसा हुआ है।

Read More: यहां मध्यप्रदेश का सबसे ऊंचा तिरंगा स्थापित करवाने जा रहे कांग्रेस महापौर, भारत माता मंदिर निर्माण का भी लिया फैसला 

इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार जिस कार ने टक्कर मारी है उस कार में लाल बत्ती लगी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने इसे जप्त कर लिया है। गाड़ी प्राइवेट है या सरकारी महकमे की है। मामले की छानबीन की जा रही है। गुना पुलिस अधीक्षक राकेश सगर ने खुद इस बात की पुष्टि की है। धरनावदा थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें