Husband killed Wife: पत्नी को मोबाइल चलाता देख आग बबूला हुआ पति, मासूम बच्चे के सामने ही कर दिया ये कांड, और फिर... |

Husband killed Wife: पत्नी को मोबाइल चलाता देख आग बबूला हुआ पति, मासूम बच्चे के सामने ही कर दिया ये कांड, और फिर…

Husband killed Wife: पत्नी को मोबाइल चलाता देख आग बबूला हुआ पति, मासूम बच्चे के सामने ही कर दिया ये कांड, और फिर...

Edited By :   |  

Reported By: Mahendra Singh Kushwaha

Modified Date:  February 21, 2024 / 11:08 AM IST, Published Date : February 21, 2024/11:08 am IST

ग्वालियर।Husband killed Wife: ग्वालियर के नगर निगम पीएचई में आउटसोर्स ड्राइवर पति ने चरित्र संदेह पर पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। पति जब घर पहुंचा तो पत्नी मोबाइल और हेडफोन लगाकर बैठी थी। इसी पर बहस हुई जो खूनी झगड़े में बदल गई। जब पति पत्नी की हत्या कर रहा था उस समय एक मासूम बच्चा वहीं पर था। पत्नी की हत्या करने के बाद बच्चे को लेकर आरोपी फरार हो गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने घटन स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

Read More: Summer Special Train: समर सीजन में यात्रियों को मिलेगी नई सौगात, अयोध्या जाएंगी 7 जोड़ी ट्रेन, एक साथ 1450 यात्री करेंगे सफर 

दरअसल पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के जलालपुर पहाड़ी पर रहने वाली 32 वर्षीय मीना कुशवाह की उसके ही पति बलवीर कुशवाह ने हत्या कर दी। बलवीर कुशवाह नगर निगम पीएचई में आउटसोर्स पर वाहन चालक है। परिवार में उसके तीन बेटे हैं। घटना के समय दो बेटे ट्यूशन पढ़ने के लिए गए थे। घर पर दो साल का एक मासूम बच्चा बेड पर लेटा था। जब बलवीर घर पहुंचा तो मीरा के हाथ में मोबाइल था और कान में हेडफोन लगे हुए थे। इस पर घर में घुसते ही उसे लगा कि पत्नी किसी से फोन पर बात कर रही है। इसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया।

Read More: CG Dial 112: बस एक कॉल पर सहायता के लिए हाजिर होगी पुलिस, पूरे प्रदेश में लागू होने जा रहा डायल 112 की सेवा 

Husband killed Wife: पहले मुंहबाद और गाली गलौज हुई। लेकिन गुस्से में बलवीर ने मीना के सिर में डंडा दे मारा। जिस पर वह नीचे गिर गई पर पति का गुस्सा यहां भी शांत नहीं हुआ। उसने किसी धारदार हथियार से पत्नी के सिर, चेहरे सहित कई जगह वार किए। खून ज्यादा बह जाने से मीना की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद अपने दो साल के बेटे को गोद में उठाकर आरोपी घर से भाग गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। यह मर्डर का मामला होने पर फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठे किए गए। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। वहीं पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers