Jyotiraditya Scindia Campaign Song

Jyotiraditya Scindia Campaign Song : रिलीज हुआ ज्योतिरादित्य सिंधिया का कैम्पेन Song, गाने में दिखी मोदी के विकास की झलक, देखें आप भी..

Jyotiraditya Scindia Campaign Song : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा चुनाव का कैम्पेन सॉंग उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2024 / 04:10 PM IST, Published Date : April 6, 2024/4:05 pm IST

Jyotiraditya Scindia Campaign Song : लोकसभा चुनाव की सरगर्मी अब धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा वही मध्यप्रदेश में चार चरणों में मतदान होगा। प्रदेश की सभी सीटों में से गुना लोकसभा सीट इन दिनों सबसे हॉट सीट बनी हुई है। बीजेपी ने यहां से ज्योतिरादित्य सिंधिया को मैदान में उतरा है। तो वही कांग्रेस ने महाराज को चुनौती देने के लिए यादव समाज के कद्दावर नेता राव यादवेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है।

read more : Earthquake in Jammu Kashmir: भूकंप के जोरदार झटके से दो बार कांपी जम्मू-कश्मीर की धरती, घरों से निकले लोग, इतनी रही तीव्रता 

पिछले 2019 के चुनाव में सिं​धिया ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा था, जिन्हें उनके ही करीबी रहे केपी यादव ने भाजपा के टिकट पर पराजित कर दिया था। इस बार महाराज सिंधिया पहली बार बीजेपी के टिकट पर पहली बार चुनावी मैदान में है।

 

बता दें कि इस महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे भी अपने पति के लिए चुनाव प्रसार कर रही है। तो वहीं सिंधिया खुद लगातार जनता के बीच जाकर मोदी की गारंटी और बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे है। इस बीच, ज्योतिरादित्य सिंधिया का चुनावी गाना भी सामने आ गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस गाने को शेयर कर लिखा कि गुना का स्नेह, उत्साह और जोश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अबकी बार 400 पार के आह्वान को सच कर दिखायेगा!

लोकसभा चुनाव का कैम्पेन सॉंग

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने लोकसभा क्षेत्र गुना में जमकर पिछले कई महीनों से प्रचार प्रसार कर रहे है। आज अपने लोकसभा चुनाव का कैम्पेन सॉंग उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से जारी किया। 3 मिनट 31 सेकंड का यह गाना केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर विशेष फ़ोकस करती है। केंद्रीय मंत्री ने गाना जारी करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा , “ आ क़दम मिला फिर साथ चल,
एक बार फिर मेरे साथ चल,
जो मुश्किलों का पहाड़ हो,
एक बार फिर हम करेंगे हल!

गुना का स्नेह, उत्साह और जोश प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के अबकी बार 400 पार के आह्वान को सच कर दिखायेगा!