Scindia Supporters clashed

Gwalior News: देर रात सिंधिया समर्थकों के बीच इस बात को लेकर जमकर चले लात-घूंसे, सीनियर नेताओं के हस्ताक्षेप के बाद हुआ शांत

Scindia Supporters clashed ग्वालियर में देर रात मचा बवाल: सिंधिया समर्थकों के बीच इस बात को लेकर जमकर चले लात-घूंसे

Edited By :   Modified Date:  October 7, 2023 / 12:17 PM IST, Published Date : October 7, 2023/12:17 pm IST

Scindia Supporters clashed: ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब देर रात सड़क पर जमकर मारपीट हुई। ये मारपीट केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों के बीच हुआ और ये विवाद इतना बढ़ गया कि कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-धूंसे चले। बता दें बीते दिन शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री जयोतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर प्रवास पर आए हुए थे। सिंधिया समर्थक कार्यकर्ता भिंड जिले से भी उनका स्वागत करने पहुंचे थे। इस दौरान भिंड जिले के ही रहने वाले प्रदीप दंडोतिया और सोनू करोसिया के बीच विवाद हो गया।

Scindia Supporters clashed: दलित बीजेपी कार्यकर्ता सोनू करोसिया का आरोप है कि भिंड जिले का ही रहने वाला प्रदीप दंडोतिया ने उन्हें जातिसूचक गालियां दी। जिसके बाद इस मामले में देर रात ग्वालियर रेलवे स्टेशन के बाहर ही मारपीट शुरू हो गई। मामला थाने तक आ पहुंचा, जहां एक बार फिर विवाद शुरू हुआ और फिर से लात-घूंसे चले।

Scindia Supporters clashed: दरअसल, पुरानी रंजिश को लेकर स्टेशन परिसर में शुरू हुआ विवाद सड़क तक पहुंच गया। पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए बल प्रयोग भी करना पड़ा। सीनियर नेताओं के हस्तक्षेप के बाद मामले को लेकर राजीनामा कराया गया। जिसके चलते पुलिस ने कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें- MP Assembly Election 2023: इलेक्शन कमीशन ने कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारियों को दिए निर्देश, 24 घंटे में करना होगा ये काम!

ये भी पढ़ें- MP Teachers Promotion List: शिक्षकों का मिला प्रमोशन का लाभ, सौंपी गई नवीन पदस्थापना, यहां देखें पूरी लिस्ट

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers