Leader of Opposition Dr. Govind Singh on Shivraj government

‘केवल गुजरात को बढ़ावा देने के लिए सरकार कर रही ये काम’, नेता प्रतिपक्ष ने शिवराज सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

Leader of Opposition Dr. Govind Singh on Shivraj government डॉ. गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया।

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 11:56 AM IST, Published Date : May 30, 2023/11:56 am IST

Leader of Opposition Dr. Govind Singh : ग्वालियर। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार दुग्ध संघ को समाप्त करने की योजना बना रही है। एक साल में सांची के प्रोडक्ट मार्केट से बंद हो जाएंगे। केवल गुजरात को बढ़ावा देने के लिए सरकार ये काम कर रही है। गुजरात की कंपनियों को एडवांस पेमेंट किए जा रहे है।

Read more: बीजापुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, कहा 12 सीटों पर BJP को मिलेगी जीत 

आपको बता दें कि ​बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह लगातार ग्वालियर चंबल अंचल में सक्रिय है और महीने में उनके कई बार दौरे भी हो रहे हैं। गोविंद सिंह लगातार अंचल में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ चुनावी रणनीति बना रहे हैं।

Read more: Janjgir Champa News: तेज रफ्तार का कहर.. दशगात्र कार्यक्रम में आए कार सवारों को हाइवा ने मारी ठोकर, चार लोगों की हालत गंभीर

Leader of Opposition Dr. Govind Singh : वहीं, इस दौरान वह अपनी विधानसभा लाहौर में भी कार्यकर्ताओं से और लोगों से मुलाकात करने के लिए जाते हैं। वह कई बार रेत माफिया को लेकर शिवराज सरकार पर आरोप लगा चुके हैं कि माफियाओं का पैसा श्यामला हिल्स तक पहुंचता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें