Statement of former minister Jaibhan on Priyanka Gandhi's visit to Gwalior

‘पहले भाई फैल हो गया और अब बहनजी कुछ करिश्मा कर देंगी..’, प्रियंका गांधी के ग्वालियर दौरे पर पूर्व मंत्री ने कसा तंज

Statement of former minister Jaibhan Singh Powaiya on Priyanka Gandhi's visit प्रियंका गांधी के ग्वालियर दौरे पर पूर्व मंत्री ने कसा तंज

Edited By :   Modified Date:  July 6, 2023 / 04:24 PM IST, Published Date : July 6, 2023/4:23 pm IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने प्रियंका गांधी को लेकर बडा बयान दिया है। जयभान सिंह पवैया ने प्रियंका गांधी की 21 जुलाई को ग्वालियर में होने जा रही सभा को लेकर कहा कि कोई बताएगा कि प्रियंका गांधी ने मध्यप्रदेश के लिए क्या किया है, उनकी क्या उपलब्धि है। सजा धजाकर नेताओ को उतारना यहां किसी खानदान का चेहरा घूमेगा और लोग बातों आ जाएंगे, वो जमाना अब चला गया है। लोग अपनी जिन्दगी मे सुधार चहाते हैं।

Read More: कांग्रेस सरकारों पर भाजपा का बड़ा हमला, कहा- अवैध शराब इनकी कमाई का बड़ा जरिया 

पवैया ने कहा कि ‘भाई फैल हो गया और अब बहनजी कुछ करिश्मा कर देंगी….’ यह भ्रम कांग्रेस को बना रहने दीजिए। मध्य प्रदेश में दिनों दिन कांग्रेस का ग्राफ गिरता चला जा रहा है। कांग्रेस बोखलहाट में केवल हमारे नेताओ को अपशब्द कह रही है। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश सरकार की अकल्पनिय योजनाएं जिसका कभी गरीबो ने सोचा नही था उन योजनाओ की झडी लग रही है। कांग्रेस लगातार पीछे चली गई है, मुझे नही लगता है कि 2018 का आंकडा कांग्रेस छू पाएगी बल्कि उससे बहुत नीचे चली जाएगी।

Read More: ऑपरेशन के बाद मरीज को अस्पताल में ही बंद कर चले गए कर्मचारी, 24 घंटे तक भूख-प्यास से तड़पता रहा बुजुर्ग

पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा हनूमानजी को गुरु बताने के सवाल पर पवैया ने कहा कि कांग्रेस आजादी से लेकर अभी तक के इतिहास में हिन्दू हितैशी नहीं रही। हिन्दुओं की आस्था के साथ, हिन्दू समाज के साथ हमेशा सौतेला व्यवहार किया है। कोई एक राष्ट्रीय मुद्दा बता दे जिसमें हिन्दू आस्था का जिस पर कांग्रेस हिन्दुओं के साथ खड़ी हुई हो। इसलिए अब कांग्रेस के कोई चुनावी जुमला पर भरोसा नहीं करेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें