Had to chew! Two girls clashed, wrestle started on the road on sight

चुगली करना पड़ गया भारी! दो लड़कियां आपस में भिड़ी, देखते-देखते सड़क पर शुरू हुआ मल्लयुद्ध,जानें मामला …

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : August 31, 2022/12:28 pm IST

Fight between two girl students in Morena : मुरैना – मध्यप्रदेश के मुरैना से एक गलब मामला सामने आया है। जहां पर तहसील कैलारल में चुगली करना भारी पड़ गया। चुगली करने से नाराज एक छात्रा, दूसरी छात्रा से भिड़ गई। दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद विवाद ज्यादा बड़ गया और दोनों में मारपीट होने लगी। दोनों ने एक-दूसरे को इतना पीटा कि तमाशबीन छात्रों ने इसका वीडियो बनाया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोमवार शाम को कैलारस एसडीओपी ने वीडियो की जांच एसआई प्रीति जादौन को सौंप दी है।

read more : Girl falling in love with uncle: 23 की लड़की को हुआ 50 साल के फूफा से प्यार, मां बन रही थी बाधा तो कर गई बड़ा कांड 

Fight between two girl students in Morena : दरअसल, मामला कुछ इस प्रकार है कि स्कूल और कोचिंग के बाहर छात्रों का आपस में लड़ाई-झगड़ा और गाली-गलौज करना तो अब आम बात हो गई है। लेकिन अब छात्रों की तरह छात्राएं भी आपस में मारपीट और गाली-गलौज करती हुई नजर आ रही है। इसी बीच में मुरैना में कोचिंग के बाहर निकली दो छात्राएं आपस मं भिड़ गई। इस दौरान छात्राएं एक दूसरे को पटखनी देते हुए बाल खींचती हुई नजर आ रही है। मौके पर मौजूद अधिकतर लोग जहां वीडियो बना रहे है वहीं कुछ युवा छात्राओं को छुडाने का प्रयास करते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। मारपीट करने वाली छात्राओं ने पिटने वाली छात्रा के बैग में पानी डाल दिया। इससे उसके नोट्स की कॉपी गीली हो गई।

Fight between two girl students in Morena : छात्राओं की मारपीट को देखने वालों में से कुछ छात्र आए और उनको अलग-अलग किया। मामला बमुश्किल शांत हुआ। फिर बात थाने तक पहुंच गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह नौ बजे रसोइया गली में संचालित कोचिंग सेंटर की छात्राएं क्लास से निकलने के बाद किसी बात को लेकर लड़ गई। पास के ही एक प्रोवीजन स्टोर पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और यह आगे चलकर मारपीट में तब्दील हो गई। एक लड़की ने दूसरी को थप्पड़ मारा और फिर दोनों ने एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींच दिए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें